सुनीता मिश्रा हत्याकांड: चंद रुपयों के खातिर छोटे भाई ने किया बहन का कत्ल

चंद रुपयों के खातिर छोटे भाई ने किया बहन का कत्ल
UPT | सुनीता मिश्रा हत्याकांड का खुलासा करते पुलिस अधिकारी।

Jun 28, 2024 02:14

हत्या के बाद हत्यारोपी भाई उपेंद्र ने घर में रखे लाखों रुपये और जेवरात लूटे। इसके बाद बस से दिल्ली चला गया। पुलिस ने हत्यारोपी के पास से लूटी रकम और जेवरात बरामद कर लिए हैं। 

Jun 28, 2024 02:14

Short Highlights
  • पुलिस ने कातिल भाई को किया गिरफ्तार 
  • हत्या के बाद घर में रखे जेवर और रुपए लूटे 
  • हत्या और लूट के बाद कातिल भाई दिल्ली चला गया
Meerut News : मेरठ के ब्रह्मपुरी थाना क्षेत्र में इंदिरानगर में हुए सुनीता मिश्रा हत्याकांड का सनसनीखेज खुलासा पुलिस ने कर दिया है। सुनीता की हत्या किसी बाहरी नहीं बल्कि उसके अपने छोटे भाई उपेंद्र मिश्रा ने की थी। हत्या के बाद हत्यारोपी भाई उपेंद्र ने घर में रखे लाखों रुपये और जेवरात लूटे। इसके बाद बस से दिल्ली चला गया। पुलिस ने हत्यारोपी के पास से लूटी रकम और जेवरात बरामद कर लिए हैं। सुलतानपुर जिले के अमाऊ जासरपुर गांव के मूलरूप से निवासी राधेश्याम मिश्रा ब्रह्मपुरी के इंदिरानगर में रहते हैं। राधेश्याम बागपत रोड स्थित कैलाश अस्पताल में ओटी टेक्नीशियन हैं। गत शुक्रवार रात राधेश्याम की पत्नी सुनीता मिश्रा घर पर थीं। पति अस्पताल में ड्यूटी पर थे।

सुनीता का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था
शनिवार सुबह राधेश्याम जब घर पहुंचे तो सुनीता का खून से लथपथ शव पड़ा हुआ था। उनके कनपटी पर दाएं तरफ गोली मारी गई थी। राधेश्याम की लाइसेंसी रिवाल्वर सुनीता के हाथ में रखी थी। सिर पर चोट का निशान था। घर से बुलेट गायब थी। बुलेट को कातिल कुछ दूर जाने के बाद छोड़ गया था। इसके बाद ई-रिक्शा से भैसाली बस अड्डे तक पहुंचा और फिर वह फुटेज में नहीं दिखा। माना जा रहा था कि कातिल भैसाली बस अड्डे से बस में बैठकर चला गया। पुलिस ने जांच की तो सुनीता का छोटा भाई उपेंद्र शक के दायरे में आ गया। उपेंद्र दो साल से दिल्ली के मॉल में सिक्योरिटी गार्ड है। 

बहनोई से मांगे थे उधार रुपये
उपेंद्र मिश्रा ने पुलिस को बताया कि उसने राधेश्याम से एक साल पहले 90 हजार रुपए उधार लिए थे। घटना से कुछ दिन पहले उसने राधेश्याम को फोन कर पैसे मांगे तो उसने इन्कार कर दिया। उपेंद्र ने फिर अपनी भांजी आशी से बात करके पूछा कि घर में सेफ की चाभी कहां रहती है। इसके बाद रात को दिल्ली से बस में मेरठ पहुंचा। दरवाजा खटखटाने पर सुनीता मिश्रा ने सीसीटीवी में भाई को देखा तो गेट खोल दिया। उपेंद्र ने सुनीता से सेफ की चाबी मांगी तो उसने मना कर दिया। 

अपनी रिवाॅल्वर से गोली मारकर बहनोई की रिवाल्वर रखी हाथ में 
कातिल भाई उपेंद्र ने अपनी रिवाॅल्वर से बहन सुनीता को गोली मार दी। सेफ में रखे लाखों रुपये और जेवरात ले लिए। इसके बाद सेफ में रखी बहनोई की रिवाॅल्वर सुनीता के हाथ में रखकर अपनी रिवाॅल्वर का खोखा उसमें डाला। इसके बाद बुलेट लेकर दिल्ली चुंगी पर छोड़ दी। जिससे पति पर हत्या का शक जाए। इसके बाद वह ई-रिक्शा से भैसाली अड्डे पहुंचा और बस से दिल्ली चला गया। 

Also Read

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

4 Jul 2024 09:44 PM

मेरठ Kanwar Yatra-2024 : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

बैठक में कांवड़ियों के डीजे  कांवड़ मार्ग में लगने वाले कैम्प के आयोजकों, ट्रांसपोर्टरों, टोल  संचालकों, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों से वार्ता कर समन्वय स्थापित करने हेतु एडीजे मेरठ द्वारा निर्देश दिए गए।  और पढ़ें