मेरठ में सेक्स रैकेट पकड़ा : लड़कियों के फोटो व्हाट्सएप पर भेजकर करते थे डीलिंग, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े

लड़कियों के फोटो व्हाट्सएप पर भेजकर करते थे डीलिंग, आपत्तिजनक हालत में मिले जोड़े
UPT | मेरठ में लड़कियों की फोटो व्हाट्सएप

Sep 23, 2024 11:58

जिस पर होटल मैनेजर व दो अन्य लोग (वैश्यावृति कराने वाले) को हिरासत पुलिस में लिया गया। तलाशी पर वैश्यावृति का आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ। पूछताछ पर गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस ने पूछताछ की।

Sep 23, 2024 11:58

Short Highlights
  • होटल रॉयल एप्पल में चल रहा था सेक्स रैकेट 
  • किराया सहित रेट बताकर कराते थे वैश्यवृति   
  • पुलिस ने मौके से तीन आरोपी किए गिरफ्तार 
Meerut News : मेरठ में लड़कियों की फोटो व्हाट्सएप पर भेजकर सेक्स रैकेट चलाने वाले गिरोह का भंडाफोड़ पुलिस ने किया है। एसएसपी मेरठ द्वारा निरन्तर चलाये जा रहें अभियान अपराध की रोकथाम व अपराधियों की गिरफ्तारी के अभियान के क्रम में एसपी सिटी मेरठ व सीओ दौराला मेरठ के निर्देशन में थाना प्रभारी एएचटीयू व थाना कंकरखेडा पुलिस टीम ने सेक्स रैकेट पकड़ा है।

टीम को मुखबिर से सूचना मिली
टीम को मुखबिर से सूचना मिली कि रॉयल एप्पल होटल पर सेक्स रैकट चल रहा है। जिस पर पुलिस टीम ने होटल रॉयल एप्पल में अंदर पहुंचे आपत्तिजनक स्थिति में अलग अलग कमरों में चार महिलाए व दो पुरुष (वैश्यावृति करने वाले) को पकड़ा। जिस पर होटल मैनेजर व दो अन्य लोग (वैश्यावृति कराने वाले) को हिरासत पुलिस में लिया गया। तलाशी पर वैश्यावृति का आपत्तिजनक सामान बरामद हुआ। पूछताछ पर गिरफ्तार अभियुक्तों से पुलिस ने पूछताछ की।



होटल संचालक पैसों का लालच देकर देह व्यापार कराता है
होटल में उपस्थित महिलाओं द्वारा बताया गया कि होटल संचालक पैसों का लालच देकर देह व्यापार कराता है। देह व्यापार से कमाये गये कुछ रुपये वैश्यावृति करने वाले महिलाओं को देते हैं तथा अन्य रुपये संचालक होटल मालिक अपने पास रख लेते हैं। इस सम्बन्ध में थाना एन्टी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने मुकदमा दर्ज किया है। 

Also Read

बर्थडे पार्टी मनाने आए युवकों ने चलाई गोलियां,  तीन गिरफ्तार

23 Sep 2024 12:10 PM

गौतमबुद्ध नगर नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में फायरिंग : बर्थडे पार्टी मनाने आए युवकों ने चलाई गोलियां, तीन गिरफ्तार

नोएडा में ऑस्कर बार में शराब पीने के बाद तीन आरोपियों ने पार्किंग को लेकर विवाद किया, जो बाद में फायरिंग में बदल गया। पुलिस ने बताया कि तीनों आरोपी खुर्जा, उत्तर प्रदेश के निवासी हैं। और पढ़ें