Meerut New : मेरठ में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में अफरातफरी

मेरठ में दिन दहाड़े युवक की गोली मारकर हत्या, इलाके में अफरातफरी
UPT | मेरठ पुलिस।

Jun 24, 2024 01:49

जिसके बाद बाइक मिस्त्री अमीरूद्दीन ने अपने दोस्त समीर की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस समय युवक समीर को गोली मारी गई उस दौरान वो सैलून में बाल कटवा रहा था।

Jun 24, 2024 01:49

Short Highlights
  • लोहियानगर थाना क्षेत्र के हुमायू नगर में वारदात
  • सैलून की दुकान में घुसकर युवक को मारी गोली
  • बाइक मिस्त्री दोस्त पर गोली मारने का आरोप 
     
Meerut News : मेरठ के थाना लोहिया नगर के हुमायू नगर में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्यारोपी कोई और नहीं बल्कि युवक को दोस्त ही है। बताया जाता है कि दोनों दोस्तों में किसी बात को लेकर दो दिन पहले विवाद हो गया था। जिसके बाद बाइक मिस्त्री अमीरूद्दीन ने अपने दोस्त समीर की गोली मारकर हत्या कर दी। जिस समय युवक समीर को गोली मारी गई उस दौरान वो सैलून में बाल कटवा रहा था।

अमीरुद्दीन गोली मारकर मौके से फरार
समीर को बाइक मिस्त्री अमीरुद्दीन गोली मारकर मौके से फरार हो गया। समीर का लहूलुहान शव हेयर ड्रेसर की चेयर पर पड़ा रहा। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मृतक समीर और हत्या करने वाला ​अमीरूद्दीन दोनों गहरे दोस्त थे। दोनों दोस्तों में दो दिन पहले किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। सीओ कोतवाली सहित कई थानों का फोर्स मौके पर पहुंचा है।

खून से लथपथ समीर की मौके पर ही मौत हो गई
आज रविवार सुबह समीर लवली हेयर सैलून पर बाल कटवाने के लिए पहुंचा था। हेयर सैलून के बराबर में अमीरुद्दीन की बाइक मिस्त्री की दुकान है। अमीरुद्दीन ने समीर के सीने से तमंचा सटाकर गोली मार दी। गोली लगने के बाद खून से लथपथ समीर की मौके पर ही मौत हो गई। गोली चलने की वारदात के बाद इलाके में अफरा तफरी मच गई। 

मौके पर एसपी सिटी व सीओ कोतवाली
मौके पर एसपी सिटी व सीओ कोतवाली सहित कई थानों का फोर्स पहुंचा। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर एसपी सिटी आयुष विक्रम सिंह का कहना है कि हत्यारोपी के खिलाफ केस दर्ज किया जा रहा है। आरोपी के तलाश में टीम लगी हुई है। 

Also Read

दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

4 Jul 2024 09:44 PM

मेरठ Kanwar Yatra-2024 : दिल्ली-देहरादून हाईवे पर 22 जुलाई से भारी वाहनों पर रोक, 29 से पूरा यातायात प्रतिबंधित

बैठक में कांवड़ियों के डीजे  कांवड़ मार्ग में लगने वाले कैम्प के आयोजकों, ट्रांसपोर्टरों, टोल  संचालकों, मंदिर कमेटी पदाधिकारियों से वार्ता कर समन्वय स्थापित करने हेतु एडीजे मेरठ द्वारा निर्देश दिए गए।  और पढ़ें