UP by elections : सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले को दी 765 करोड़ की सौगात

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जिले को दी 765 करोड़ की सौगात
UPT | मंच पर बेठे सीएम योग आदित्यनाथ

Sep 24, 2024 15:41

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मिर्जापुर के मझवां विधानसभा के गोपालपुर गांव में पहुंचे। इस दौरान सीएम ने वहां 764 करोड़ 97 लाख रुपए की 127 परियोजनाओं का...

Sep 24, 2024 15:41

Mirzapur News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मंगलवार को मिर्जापुर के मझवां विधानसभा के गोपालपुर गांव में पहुंचे। इस दौरान सीएम ने वहां 764 करोड़ 97 लाख रुपए की 127 परियोजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण किया। इस दौरान मंच से संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि 2017 के पहले माफिया सक्रिय थे। आज माफिया गिड़गिड़ा रहे है और कह रहे हूजूर छोड़ दो। पहले जाति के नाम पर खेल होता था मगर आज विकास हो रहा है तो विपक्ष विकास में बैरियर बन रहा है।

उपचुनाव को लेकर भाजपा ने कसी कमर
उत्तर प्रदेश के 10 विधानसभा सीटों पर उप चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने कमरकस ली है। मिर्जापुर के मझवा विधानसभा सीट पर भी उपचुनाव होगा। उप चुनाव के तारीखों के ऐलान के पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को मझवां विधानसभा क्षेत्र के गोपालपुर गांव में पहुंचकर जनपद वासियों को 764 करोड़ 97 लाख रुपए का सौगात दी है। इस दौरान मंच से संबोधित करते हुए उन्होने कहा कि अयोध्या में पांच सौ वर्षों तक इंतजार करना पड़ा था। भव्य मंदिर को तोड़ कर आक्रांताओं ने गुलामी का ढांचा खड़ा कर दिया था। सीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि  2017 के पहले माफिया सक्रिय थे, मगर आज माफिया गिड़गिड़ा रहे है और कह रहे हूजूर छोड़ दो।

127 परियोजनाओं का किया लोकार्पण और शिलान्यास 
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मझवा विधानसभा के गोपालपुर गांव में पहुंचकर 764 करोड़ 97 लाख रुपए के 127 परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया। इसके साथ ही रोजगार मेला में युवाओं को नियुक्ति पत्र, स्वरोजगार के लाभार्थियों को ऋण वितरण और युवाओं को स्मार्टफोन और टेबलेट वितरण किया। जनप्रतिनिधियों से मझवा विधानसभा उपचुनाव को लेकर वार्ता की।

Also Read

आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौके पर मौत, दो महिला झुलसी

24 Sep 2024 11:22 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : आकाशीय बिजली गिरने से किसान की मौके पर मौत, दो महिला झुलसी

ड्रमंडगंज थाना क्षेत्र के नौगवां ग्राम पंचायत के गूलपुर गांव में मंगलवार शाम को गरज चमक के साथ बारिश हुई ।बारिश के दौरान आकाशीय बिजली गिरने... और पढ़ें