Mirzapur News : शराब के पैसे को लेकर भाई ने की भाई की हत्या, जानें पूरा मामला

शराब के पैसे को लेकर भाई ने की भाई की हत्या, जानें पूरा मामला
UPT | घर के बाहर रोते बिखलते महिलाएं

Oct 16, 2024 19:02

जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। शराब के पैसे को लेकर कलंकित हुआ रिश्ता, भाई ने किया भाई की हत्या। शराब पीने के लिए रुपये नहीं...

Oct 16, 2024 19:02

Mirzapur News : जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। शराब के पैसे को लेकर कलंकित हुआ रिश्ता, भाई ने किया भाई की हत्या। शराब पीने के लिए रुपये नहीं मिलने पर छोटे भाई के सिर में बड़े भाई ने पेचकस घोंप कर मौत के घाट उतार दिया। बांस बेचने का रोजगार करने के लिए छोटे भाई ने रुपए रखे थे, उसी रुपए को शराब पीने के लिए मांग रहा था, नहीं देने पर नाराज होकर सोते समय पेचकस से वारकर गंभीर रूप से घायल किया, अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजकर जांच में जुटी है।



राजगढ़ थाना क्षेत्र के धुरकर गांव की घटना है। मिर्जापुर के राजगढ़ थाना क्षेत्र के धुरकर गांव में शराब पीने के लिए रुपए नहीं देने पर बड़े भाई ने छोटे भाई को पेचकस से सिर में वारकर मौत के घाट उतार दिया। बांस बेचने का रोजगार करने वाले राजेश पाल के पास बेचकर कुछ रुपए थे, जिसे जानकार बड़ा भाई राजू पाल शराब पीने के लिए मांगने लगा और नहीं देने पर बड़े भाई राजू पाल ने सो रहे राजेश पाल पर हथौड़े व पेचकस से तीन चार वार कर गंभीर घायल कर दिया ।परिजन घायल राजगढ़ को लेकर सीएचसी पहुंचे जहां इलाज के दौरान मौत हो गई। 

ये भी पढ़े : महराजगंज जिला अदालत का फैसला : मारपीट मामले में तीन आरोपी दोषी करार, तीन-तीन साल की सजा

मृतक राजेश पाल की भाभी बिंदु ने बताया कि बड़े भाई ने 20 बांस और छोटे भाई ने पूरी बांस की कोठी बेचा था और पैसा राजेश पाल के पास था, उसी पैसा को राजू मांग रहे थे नहीं देने पर दोनों के बीच विवाद हुआ और एक पेचकस हथौड़े से सिर में ठोकर मार डाला।
अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन ओपी सिंह ने बताया कि राजेश पाल है उसका बड़ा भाई राजू पाल दोनों ने शराब पिए थे। राजेश पाल जब सो गया तो राजू ने छोटे भाई को सोते समय पेचकस से तीन-चार प्रहार कर गंभीर घायल कर दिया था। घायल को सी एच सी राजगढ़ ले जाया गया।

ये भी पढ़े : Ayodhya News : कोतवाली पुलिस को मिली बड़ी सफलता, पलक झपकते ही बाइक उड़ाने वाले चार चोर गिरफ्तार

जहां इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। मृतक ने बांस बेचे थे जो पैसा आया था शराब पीने के लिए बड़े भाई मांग रहा था उसने पैसा नहीं दिया। इसी में आक्रोषित होकर घटना को अंजाम दे दिया। इस मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Also Read