Mirzapur News : विंध्य महोत्सव में मालिनी अवस्थी ने बिखेरा अपने सुरों का जादू, झूमने को मजबूर हुए लोग

विंध्य महोत्सव में मालिनी अवस्थी ने बिखेरा अपने सुरों का जादू, झूमने को मजबूर हुए लोग
UPT | लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने बिखेरा अपने सुरों का जादू

Oct 12, 2024 01:03

विंध्याचल नवरात्र मेला के अंतिम दिन आज विंध्याचल में लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने बिखेरे अपने सुरों का जादू विंध्य महोत्सव कार्यक्रम में पहुंची...

Oct 12, 2024 01:03

Mirzapur News : विंध्याचल नवरात्र मेला के अंतिम दिन आज विंध्याचल में लोक गायिका मालिनी अवस्थी ने बिखेरे अपने सुरों का जादू विंध्य महोत्सव कार्यक्रम में पहुंची। मालिनी ने कहा कि मां विंध्यवासिनी मेरी कुलदेवी हैं और जब भी मेरा बुलावा यहां होता है तो मुझे लगता है कि मेरी मां ने मुझे बुलाया है और मैं भाग चली आती हूं। कॉरिडोर की भव्यता देख प्रसन्न हुई मालिनी अवस्थी ने विंध्यकारी डोर की तारीफ किया ।



सुरों के जादू से लोगों को झूमने पर किया मजबूर
मिर्जापुर के विंध्याचल में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग द्वारा आयोजित विंध्य महोत्सव के कार्यक्रम का आज आखिरी दिन था। कार्यक्रम में कई कलाकारों ने अपनी प्रस्तुति दी परंतु सबका आकर्षण लोक गायिका मालिनी अवस्थी रही। जिन्होंने मंच पर पहुंचते ही अपने सुरों के जादू से लोगों को झूमने पर मजबूर कर दिया। गीतों की प्रस्तुति देने के बाद वह मां का दर्शन पूजन करने के लिए निकल पड़ी।

आने वाले भक्तों को मिल रही काफी सुविधा
मीडिया से वार्ता करते हुए उन्होंने बताया कि मां विंध्यवासिनी मेरी कुलदेवी है और मेरा बचपन यही बीता है, इस नाते वह मेरी मां ही लगती हैं। मुझे ऐसा लगता है जैसे वह मुझे पुकारती हूं बार-बार यह मेरा सौभाग्य है कि गुरुओं की कृपा से कुछ गाना बजाना आ गया है जिससे मां की सेवा करने का अवसर मिल जाता है। विंध्य महोत्सव में जब भी बुलवा आता है तो मुझे लगता है कि मेरी मां ने मुझे बुलाया है और मैं 5 साल के बच्चे की तरह भागती हुई चली आती हूं। उन्होंने कहा कि यहां आते ही मैं सबसे पहले मां का दर्शन किया और कार्यक्रम में देरी हो रही थी इसलिए सीधी स्टेज पर पहुंच गई अब पुनः मां का दर्शन करने जा रही हूं।  विंध्य कॉरिडोर जो बनकर तैयार हुआ है उससे धाम काफी भव्य हो गया है और आने वाले भक्तों को काफी सुविधा मिल रही है। उन्होंने धाम के भव्यता और भक्तों को मिल रही सुविधा की जमकर तारीफ की।

Also Read