Mirzapur News : घर में जानवर देख ग्रामीणों में दहशत, भेड़िया की जगह निकला लकड़बग्घा

घर में जानवर देख ग्रामीणों में दहशत, भेड़िया की जगह निकला लकड़बग्घा
UPT | भेड़िया की जगह निकला लकड़बग्घा

Sep 27, 2024 01:06

गांव में भेड़िया के पहुंचने की आशंका से ग्रामीण दहशत में थे, रिहायशी इलाके में घर में घुसकर एक जानवर बैठा देख, ग्रामीणों ने...

Sep 27, 2024 01:06

Mirzapur News : गांव में भेड़िया के पहुंचने की आशंका से ग्रामीण दहशत में थे, रिहायशी इलाके में घर में घुसकर एक जानवर बैठा देख, ग्रामीणों ने घर के अंदर जानवर को घेरकर वन विभाग को सूचित किया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे वन विभाग के कर्मचारी ने घर के अंदर जाकर देखा तो भड़िया की जगह लकड़बग्घा निकला, जिसे पिंजरे में बंद कर घने जंगल में ले जाकर छोड़ दिया जाएगा।



सिरसी वन रेंज स्थित कुहकी गांव में आज दोपहर बाद जंगल से कुछ ही दूरी पर स्थित एक घर में जंगली जानवर के घुसने की सूचना पर ग्रामीणों में सनसनी फैल गई, दर्जनों की संख्या में एकत्र होकर ग्रामीणों ने उस मकान को चारों तरफ से घेर घेर लिया। 112 नंबर पर सूचना देकर ग्रामीणों ने पुलिस को बुला लिया, पुलिस के आने के बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना वन विभाग को दे दी। कई घंटे बाद वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची। ग्रामीणों ने बताया कि वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई।

भेड़िया आने की ऐसी कोई बात नहीं
उन्होंने कहा कि घर के अंदर जो भी जानवर है उसे पकड़ कर जंगल में छोड़ दिया जाएगा, आप सभी को कोई परेशानी या खतरा नहीं होगा। डीएफओ का कहना है कि ग्रामीण था कि घर में भेड़िया बंद है पर घर के अंदर जब टीम ने जाकर देखा तो वहां एक लकड़बग्घा मिला है जिसे पिंजरे में बंद कर घने जंगल में छोड़ दिया जाएगा। ग्रामीणों के आशंका का समाधान हो गया है, भेड़िया आने की कोई ऐसी बात नहीं है ।

Also Read