बच्चे को दबाकर ले जा रहा था लकड़बग्घा : तभी सामने आ गई मां, लहूलुहान होकर भी बचा ली जान, जानिए पूरा वाकया

तभी सामने आ गई मां, लहूलुहान होकर भी बचा ली जान, जानिए पूरा वाकया
UPT | यह मेटा एआई द्वारा जनरेट की गई सांकेतिक तस्वीर है

Oct 18, 2024 14:13

मिर्जापुर के रामपुर पौड़ी गांव में एक लकड़बग्घा घुस आया। रात के करीब 10 बजे वह एक मकान के अंदर घुस गया। यहां एक 13 साल का बच्चा अपनी मां के साथ सोया हुआ था।

Oct 18, 2024 14:13

Short Highlights
  • बच्चे को ले जा रहा था लकड़बग्घा
  • बचाने के लिए भिड़ गई मां
  • ग्रामीणों ने वन विभाग को बुलाया
Mirzapur News : बीते कुछ वक्त से उत्तर प्रदेश के कई जिलों से जंगली जानवरों के आतंक की खबरें सामने आ रही हैं। बहराइच, बिजनौर, पीलीभीत और लखीमपुर खीरी के बाद अब मिर्जापुर में भी कुछ ऐसा ही हुआ। यहां के एक गांव में लकड़बग्घे ने आतंक मचा रखा था। लेकिन अब गांव वालों ने उसे मौत के घाट उतार दिया है।

बच्चे को घसीटकर ले जाने लगा
दरअसल मिर्जापुर के रामपुर पौड़ी गांव में एक लकड़बग्घा घुस आया। रात के करीब 10 बजे वह एक मकान के अंदर घुस गया। यहां एक 13 साल का बच्चा अपनी मां के साथ सोया हुआ था। लकड़बग्घा बालक को जबड़े में दबाकर चारपाई से घसीटते हुए ले जाने लगा। तभी उसकी मां की नींद खुल गई।



बच्चे के लिए भिड़ गई मां
बच्चे को लकड़बग्घे के मुंह में देखकर वह शोर मचाने लगी। जब तक गांव के लोग आते, वह खुद ही लकड़बग्घे से भिड़ गई। जानवर इतना हिंसक हो गया था कि उसने मां पर ही हमला कर दिया। लेकिन वह अंत कर लकड़बग्घे से मुकाबला करती रही। इतने में गांव के अन्य लोग भी आ पहुंचे।

ग्रामीणों ने वन विभाग को बुलाया
गांव वालों ने लकड़बग्घे को पीट-पीटकर मार डाला। घायल मां अपने बच्चे को लहूलुहान देखकर बिलख पड़ी। दोनों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं ग्रामीणों ने वन विभाग को मामले की सूचना दी। मौके पर पहुंची टीम मृत जानवर को लेकर अपने साथ चली गई। रेंजर अवध नारायण ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

यह भी पढ़ें- आयरन स्क्रैप : बोगस रैकेट के जरिए 285 करोड़ की टैक्स चोरी का पर्दाफाश, अब रजिस्टर्ड कारोबारी देंगे 2 प्रतिशत टीडीएस

यह भी पढ़ें- Noida Airport Update : विमानों की लैंडिंग का रास्ता साफ, 30 नवंबर को यात्रियों को लेकर उड़ेंगे हवाई जहाज

Also Read

दिल्ली में होगा सबसे बड़े टेक्सटाइल प्रोग्राम का आयोजन, चार दिन चलेगा कार्यक्रम

18 Oct 2024 02:36 PM

संत रविदास नगर भदोही में भारत टेक्स-2025 का रोड शो : दिल्ली में होगा सबसे बड़े टेक्सटाइल प्रोग्राम का आयोजन, चार दिन चलेगा कार्यक्रम

यह चार दिवसीय एक्सपो 14 से 17 फरवरी तक चलेगा, जिसमें विशेष रूप से कालीन उद्योग पर ध्यान केंद्रित किया जाएगा। गुरुवार को इस एक्सपो के प्रचार-प्रसार के लिए कार्पेट एक्सपो मार्ट में एक रोड शो का आयोजन किया गया... और पढ़ें