Sonbhadra News : सायरन, हूटर और काली फिल्म के खिलाफ चला पुलिस का डंडा

सायरन, हूटर और काली फिल्म के खिलाफ चला पुलिस का डंडा
UPT | काली फिल्म हटाते पुलिसकर्मी

Jun 18, 2024 18:16

शहर की सड़कों पर अवैध तरीके से हूटर और काली फिल्म लगे वाहन धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं। एसपी डॉ यशबीर सिंह ने यातायात पुलिस को प्रमुख चौक-चौराहों पर बेरिकेड लगाकर सायरन, हूटर और...

Jun 18, 2024 18:16

Short Highlights
  • स्वर्ण जयंती चौक पर कोतवाली पुलिस और यातायात पुलिस ने संयुक्त रूप से की चेकिंग
  • 10 हूटर, 15 ब्लैक फिल्म उतारी, 25 वाहनों का हुआ चालान

Sonbhadra News : शहर की सड़कों पर अवैध तरीके से हूटर और काली फिल्म लगे वाहन धड़ल्ले से दौड़ रहे हैं। एसपी डॉ यशबीर सिंह ने यातायात पुलिस को प्रमुख चौक-चौराहों पर बेरिकेड लगाकर सायरन, हूटर और ब्लैक फिल्म लगे वाहनों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए है। मंगलवार को यातायात पुलिस व कोतवाली पुलिस ने संयुक्त रूप से स्वर्ण जयंती चौक पर चेकिंग अभियान चलाया। 

अवैध हूटर और काली फिल्म लगे वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई
यातायात प्रभारी निरीक्षक अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस अधीक्षक डॉ यशवीर सिंह के दिशा निर्देश के क्रम में अभियान चलाया जा रहा है। जिसमें संयुक्त रूप से जिले के सभी थाना पुलिस व यातायात पुलिस के साथ फोर व्हीलर वाहन में गलत तरीके से हूटर लगाकर व ब्लैक फिल्म लगाकर चलने वाले वाहन चालकों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान पुलिस टीम ने 10 हूटर निकाले। 15 फोर व्हीलर वाहनों से ब्लैक फ़िल्म निकाल कर वाहन चालको हिदायत दी।  

25 वाहन चालकों का किया ई-चालान
जिसको निकलवाने व उनके खिलाफ चालान की कार्रवाई करने का कार्य किया जा रहा है। उसी क्रम में मंगलवार को लगभग 25 वाहनों का ई चालान करते हुए ब्लैक फिल्म उतरवाए गए और संबंधित दर्जनों वाहनों को हिदायत दिए गए की आगे से ऐसी शिकायत मिली तो और कड़े चालान किए जाएंगे इस मौके पर थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार राय, टीएसआई संजय सिंह, हेड कांस्टेबल चंद्रमा यादव, दिनेश यादव,मस्तान यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।

Also Read

आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने किया माता विंध्यवासिनी के दर्शन

2 Jul 2024 06:48 PM

मिर्जापुर Mirzapur News : आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने किया माता विंध्यवासिनी के दर्शन

कड़ी सुरक्षा के बीच आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने मंगलवार को विंध्याचल मां विंध्यवासिनी का दर्शन पूजन किए। दर्शन के दौरान मंदिर को पूरी तरह खाली करा दिया गया था... और पढ़ें