advertisements
advertisements

मिर्जापुर में पुलिस का एक्शन : ऐश के लिए करते थे गांजा सप्लाई, पढ़िये पुलिस के हत्थे चढ़ने की कहानी...

ऐश के लिए करते थे गांजा सप्लाई, पढ़िये पुलिस के हत्थे चढ़ने की कहानी...
UPT | पुलिस गिरफ्तर में आरोपी

Apr 03, 2024 17:41

जनपद की चुनार पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 50 किलो गांजा बरामद किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी...

Apr 03, 2024 17:41

Mirzapur News (Santosh Gupta) : जनपद की चुनार पुलिस ने सूचना के आधार पर कार्रवाई करते हुए 50 किलो गांजा बरामद किया। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। आरोपी पड़री थाना क्षेत्र के रहने वाले हैं। तीनों युवक काफी लंबे समय से इस अवैध कारोबार में लिप्त थे। पुलिस पकड़े गए आरोपियों के अन्य साथियों की जानकारी करने में जुटी है।

पकड़े गए गांजे की कीमत 15 लाख रुपये
जानकारी के अनुसार, मिर्जापुर जनपद के चुनार कोतवाली पुलिस, एसओजी टीम और सर्विलांस टीम की संयुक्त कार्रवाई में सीखड़ क्षेत्र से गंगा नदी के किनारे जा रहे अवैध मादक पदार्थ कारोबारी को एक सूचना के आधार पर पकड़ा है। इस दौरान पुलिस टीम ने उनकी तलाशी ली तो उनके पास से 50 किलो गांजा बरामद हुआ। जिसकी कीमत लगभग 15 लाख रुपये आंकी गई है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। 
 
काफी समय से कर रहे थे गांजा सप्लाई
पुलिस के अनुसार, पकड़े गए आरोपी 22 वर्षीय दीपक गुप्ता, 24 वर्षीय मुकेश साहनी और 28 वर्षीय शोएब अंसारी है। एसपी नक्सल ओपी सिंह ने बताया कि अपनी ऐशो आराम भरी जिंदगी के लिए ये तीनों मिलकर ऑर्डर के अनुसार बाहर से गांजा मंगाकर सप्लाई का काम पिछले लंबे समय से करते चले आ रहे हैं। इनके एक अन्य साथी का नाम भी प्रकाश में आया है। उसे भी शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा। ये मोटर साइकिल पर सवार होकर गांजा सप्लाई के लिए निकले थे। तभी पुलिस टीम ने तीनों को पकड़ लिया। 

Also Read

पेट्रोल छिड़क कर जलाने का आरोप, बकाया पैसा मांगने पर घटना को दिया अंजाम, युवक की मौत

18 Apr 2024 05:06 PM

सोनभद्र Sonbhadra News : पेट्रोल छिड़क कर जलाने का आरोप, बकाया पैसा मांगने पर घटना को दिया अंजाम, युवक की मौत

सोनभद्र के दुद्धी कोतवाली क्षेत्र एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। धनौरा गांव में बकाया पैसा मांगने पर युवक को पेट्रोल छिड़ककर जिंदा जलाया गया... और पढ़ें