Moradabad News : मुरादाबाद में देर रात डंपर ने मारी डायल 112 पीआरवी में टक्कर, तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल

मुरादाबाद में देर रात डंपर ने मारी डायल 112 पीआरवी में टक्कर, तीन पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल
UPT | घटना की जानकारी करते अधिकारी

May 28, 2024 01:08

मुरादाबाद के मूंढापांडे थाना क्षेत्र में रविवार देर रात के समय डायल 112 पीआरवी 0264 में खनन के डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने से गाड़ी से नहर में जा गिरी। कार में सवार तीन पुलिस हुआ गंभीर रूप…

May 28, 2024 01:08

Moradabad News : मुरादाबाद में थाना मूंढापांडे इलाके गोविंदपुर में रविवार देर रात 2.30 बजे के समय डायल 112 पीआरवी 0264  दलपतपुर पॉइंट से समय पूरा होने पर दूसरे पॉइंट पर गश्त करने के लिए जा रही थी। गोविंदपुर में पहुंचने पर खनन के डंपर ने डायल 112 पीआरवी 0264 में पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयंकर थी कि गाड़ी रोड से पलटकर 8 से 10 फीट उछलती हुई नहर में जा गिरी। कार में सवार कांस्टेबल परिचालक कुलदीप(45) पुत्र रामकिशोर, हेड कांस्टेबल कयास अहमद (49) पुत्र कयासुद्दीन और कांस्टेबल भानु प्रताप (38) पुत्र नाथू लाल तीनों पुलिस कर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद गाड़ी का शीशा तोड़कर बाहर निकलकर अपनी जान राहगीरों की मदद से बचाई। तीनों घायल पुलिस कर्मियों को घायल अवस्था में इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका उपचार जारी है।

खनन डंपर ने पीछे से मारी जोरदार टक्कर 
जानकारी देते हुए उत्तर प्रदेश टाइम्स को हेड कांस्टेबल कयासुद्दीन ने बताया कि डायल 112 पीआरवी 0264 में हम तीनों पुलिस कर्मियों की तैनाती चल रही है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र में कल यानी रविवार देर रात हम दलपतपुर पॉइंट से दूसरे पॉइंट जा रहे थे तभी गोविंदपुर में खनन डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर लगने के बाद गाड़ी 8 फीट ऊंची उछलती हुई नहर में गिर गई। जिसके बाद हम तीनों पुलिस कर्मी गाड़ी के अंदर फंस गए और बेहोश होने लगे। गाड़ी के अंदर नहर का पानी आ जाने से हम लोगों के पेट में पानी आने लगे। हम तीनों पुलिस कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर गाड़ी का शीशा तोड़ा उसके बाद काफी देर बाद हम पुलिस कर्मी बाहर तो निकल गए लेकिन उसके बाद बेहोश हो गए। 

पुलिस अधिकारियों का क्या रहा बर्ताव
उत्तर प्रदेश टाइम्स के द्वारा इस घटना के संबंध में एसपी सिटी अखिलेश भदोरिया से जानकारी करनी चाहिए तो उन्होंने कॉल रिसीव नहीं की, वही सीओ हाईवे अमरिंदर सिंह ने भी कॉल रिसीव नहीं की है।

Also Read

दिनदहाड़े लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, 3 लाख रुपये की नगदी बरामद

5 Oct 2024 02:48 PM

मुरादाबाद Moradabad News : दिनदहाड़े लूट करने वाले चार बदमाश गिरफ्तार, 3 लाख रुपये की नगदी बरामद

मुरादाबाद में सदर कोतवाली इलाके में चड्ढा ग्रुप के कैश कलेक्शन कर्मी से लाखो की लूट करने वाले 4 आरोपियों को पुलिस ने कैश के साथ दबोचा, एसपी सिटी ने खुलासा कर भेजा जेल और पढ़ें