जूस पीने को लेकर विवाद : अमरोहा में दो पक्षों में मारपीट के बाद पथराव, पुलिस ने 47 लोगों पर किया केस दर्ज

अमरोहा में दो पक्षों में मारपीट के बाद पथराव, पुलिस ने 47 लोगों पर किया केस दर्ज
UPT | अमरोहा में जूस पीने को लेकर विवाद

Jun 20, 2024 20:08

उत्तर प्रदेश के अमरोहा शहर में एक विवाद के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। यह झगड़ा कथित तौर पर जूस पीने को लेकर हुआ था। घटना बुधवार को इकरार नगर इलाके में घटी...

Jun 20, 2024 20:08

Amroha News : उत्तर प्रदेश के अमरोहा शहर में एक विवाद के बाद पुलिस ने कार्रवाई की है। यह झगड़ा कथित तौर पर जूस पीने को लेकर हुआ था। घटना बुधवार को इकरार नगर इलाके में घटी। पुलिस ने इस मामले में कुल 47 व्यक्तियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है। इनमें से 7 लोगों को नाम से पहचाना गया है, जबकि बाकी 40 अभी अज्ञात हैं। यह बताया गया है कि दोनों पक्षों के लोग इस मामले में शामिल थे।

यह है पूरा मामला
अमरोहा के इकरार नगर में एक स्थानीय व्यक्ति जूस का व्यवसाय चलाता है। बुधवार की दोपहर लगभग 3 बजे, कुछ महिला ग्राहक उस ठेले पर जूस पीने आईं। उसी समय, पास के नौगांवा सादात क्षेत्र के सैदपुर इम्मा गांव से कुछ युवक भी वहां जूस पीने पहुंचे। आरोप है कि युवक महिलाओं से पहले जूस देने की जिद करने लगे। इसी बात को लेकर जूस विक्रेता से कहासुनी हो गई। तभी आरोपियों ने जूस विक्रेता पर हमला कर दिया। जिसके बाद दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए और एक दूसरे पर पथराव शुरू कर दिया।



विवाद में घायल हुए लोग
विवाद में कुल छह व्यक्ति घायल हुए, जो दोनों पक्षों से थे। स्थानीय लोगों द्वारा सूचित किए जाने पर, पुलिस तुरंत घटनास्थल पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया। पुलिस के आने पर कथित अपराधी भाग गए। पुलिस ने घायलों को चिकित्सा सहायता के लिए अस्पताल भेजा। रात के समय तक, दोनों समूहों के बीच सुलह की कोशिशें जारी रहीं।

पुलिस ने इन धाराओं में किया केस दर्ज
सीओ सिटी अरुण कुमार ने बताया कि मामले में रज्जाक चौकी प्रभारी राकेश बंसल की तहरीर पर मोहल्ला इकरार नगर के रहने वाले कासिम, मौसम, समीर, आसमा सैदपुर इम्मा गांव के रहने वाले सरताज, हारून, दिलशाद और 30-40 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है। मामले में आईपीसी की धारा 147, 148, 336, 323, 504, 506, 427, 553 और आपराधिक कानून संशोधन अधिनियम की धारा 7 के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है।

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें