advertisements
advertisements

दानिश अली के मंच पर जमकर चले लात-घूंसे : पूर्व नगराध्यक्ष ने मारपीट का लगाया आरोप, पुलिस को दी तहरीर

पूर्व नगराध्यक्ष ने मारपीट का लगाया आरोप, पुलिस को दी तहरीर
UPT | दानिश अली के कार्यक्रम में जमकर चले लात-घूंसे

Apr 03, 2024 12:41

अमरोहा में सपा-कांग्रेंस गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के कार्यक्रम में जमकर लात-घूंसे चले। दरअसल, मंगलवार को नगर के एक बरातघर में दानिश अली के परिचय के लिए विधानसभा स्तरीय सम्मेलन बुलाया गया था...

Apr 03, 2024 12:41

Short Highlights
  • परिचय सम्मेलन में आपस में भिड़े सपाई
  • सपा के पूर्व नगराध्यक्ष ने लगाया मारपीट का आरोप
  • खन्ना चौधरी को मंच से दिया धक्का
Amroha News : अमरोहा में सपा-कांग्रेंस गठबंधन प्रत्याशी दानिश अली के कार्यक्रम में जमकर लात-घूंसे चले। दरअसल, मंगलवार को नगर के एक बरातघर में दानिश अली के परिचय के लिए विधानसभा स्तरीय सम्मेलन बुलाया गया था। जिसमें सपाई आपस में भिड़ गए। इसी बीच सपा के पूर्व नगराध्यक्ष खन्ना चौधरी ने जिलाध्यक्ष सहित अन्य नेताओं पर मारपीट का आरोप लगाया है। पूर्व नगराध्यक्ष ने पुलिस में अपने साथ मारपीट की तहरीर दी है।

शिकायत करने पर मचा बवाल
समाजवादी पार्टी की ओर से मंडी धनौरा में आयोजित सम्मेलन में दानिश अली का परिचय कराया। इसके बाद पार्टी नेताओं को संबोधन के लिए बुलाया गया। तभी पूर्व नगर अध्यक्ष खन्ना चौधरी ने दानिश अली पर पांच साल तक क्षेत्र में न दिखाई देने का आरोप लगाया। जिसके बाद अचानक विवाद बढ़ गया और कार्यकर्ताओं में लात-घूंसे चलने लगे।

बछरायूं थाने में दी तहरीर
खन्ना चौधरी का आरोप है कि उनके शिकायत करते ही जिलाध्यक्ष मस्तराम यादव और एक अज्ञात युवक ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी बीच उनके कपड़े फाड़ दिए और मंच से नीचे धक्का दे दिया। खन्ना चौधरी दिव्यांग हैं और उनके साथ मारपीट की गई। मंच पर बवाल छिड़ गया। मंच पर बैठे सपा नेताओं ने मामला शांत करनाने की कोशिश की। खन्ना चौधरी ने मारपीट और जान से मारने की धमकी की तहरीर बछरायूं थाने में दी है। पुलिस जांच में जुटी है।

Also Read

बिजनौर लोकसभा में 17 लाख से अधिक मतदाता करेंगे फैसला, पहले चरण में होगा मतदान

18 Apr 2024 09:49 PM

बिजनौर लोकसभा चुनाव 2024 : बिजनौर लोकसभा में 17 लाख से अधिक मतदाता करेंगे फैसला, पहले चरण में होगा मतदान

उत्तर प्रदेश के बिजनौर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा आम चुनाव 2024 के प्रथम चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा। मतदान सुबह 7 बजे से शाम 6 बजे तक... और पढ़ें