अमरोहा में दो बच्चों की हत्या से मचा बवाल : ग्रामीणों ने तांत्रिक पर जताया शक, एक मासूम का कब्र खोदकर निकाला शव

ग्रामीणों ने तांत्रिक पर जताया शक, एक मासूम का कब्र खोदकर निकाला शव
UPT | पुलिस ने कब्र खोदकर निकाला शव

May 11, 2024 14:42

अमरोहा के देहात थाना इलाके में हुए एक गहन और रहस्यमय मामले ने लोगों की धड़कनें तेज कर दी हैं। सात और आठ मई को हुई दो बच्चों की संदिग्ध मौत के बाद अब पुलिस ने कब्र में दफन हो चुके दूसरे बच्चें को कब्र से निकाला है...

May 11, 2024 14:42

Amroha News : अमरोहा के देहात थाना इलाके में हुए एक गहन और रहस्यमय मामले ने लोगों की धड़कनें तेज कर दी हैं। सात और आठ मई को हुई दो बच्चों की संदिग्ध मौत के बाद अब पुलिस ने कब्र में दफन हो चुके दूसरे बच्चें को कब्र से निकाला है। इसके बाद उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। पूर्व में पुलिस ने परिजनों के कहने पर एक मृत बच्चे का पोस्टमार्टम करा चुकी है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मासूम बच्चे की मौत की दम घुटने से होने की पुष्टि हुई है। उसके अलावा चर्चा है कि तंत्र क्रिया के चलते दोनों मासूमों की हत्या की गई है। पुलिस अभी भी इस मामले में गहन जांच कर रही है और घटना को जल्द से जल्द पर्दाफाश करने का प्रयास कर रही है।

दो दिन के भीतर हुई दो बच्चों की मौत
यह पूरा मामला अमरोहा देहात थाना इलाके के गांव कैतवाली पंडकी का है। जहां बीते दो दिन के भीतर दो बच्चों की मौत के पीछे छिपा रहस्य अभी बरकरार है। हालांकि तंत्र-मंत्र के एंगल के साथ ही दूसरे बिंदुओं पर पुलिस मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है।

ऐसे उतारा मौत के घाट
बता दें कि गांव निवासी दिव्यांग राजू सैनी के 12 वर्षीय बेटे चिराग का शव बीते बुधवार को घर के करीब एक मैदान में ईंट के ढेर के पास पड़ा मिला था। जिसके चेहरे और गले पर चोट के निशान थे। उसकी पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई है।

गांव में संदिग्ध परिस्थितियों में हुई मौत के बाद दहशत
दोनों बच्चों की गांव में संदिग्ध मौत के बाद दहशत महसूस की जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज  किया गया था। लेकिन मंगलवार को भी गांव में एक और बच्चे का शव मिला। दरअसल, सी गांव के निवासी विशाल के चार साल के बेटे माहिर का शव स्व.गनेशी के घर के भीतर दरवाजे के पास पड़ा मिला था। लेकिन परिजनों ने उसकी मौत को महज एक हादसा मानकर बिना कानूनी कार्रवाई के ही शव को दफन कर दिया था। चिराग की हत्या की पुष्टि के बाद माहिर की मौत को लेकर भी सवाल उठने लगे। दोनों बच्चों की मौत के पीछे छिपा राज जानने के लिए हरकत में आई पुलिस ने परिजनों की सहमति के बाद देर रात डीएम स्तर से उसका शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम कराने की अनुमति ली थी। शुक्रवार सुबह तहसीलदार, चिकित्सक व परिजनों की मौजूदगी में कड़ी सुरक्षा के बीच माहिर का शव कब्र से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया।

मामले की जांच पड़ताल में जुटी पुलिस
जहां पीएम होने के बाद उसके शव को फिर से वहीं दफना दिया। चर्चा है कि गांव में तंत्र क्रिया के चलते दोनों बच्चों को मौत के घाट के उतारा गया है। पुलिस के अधिकारी मामले में फिलहाल गहनता से जांच पड़ताल करने और जल्द घटना का पर्दाफाश करने की बात कह रहे हैं।

Also Read

बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

3 Jul 2024 02:53 AM

मुरादाबाद मुरादाबाद में अपराधियों के हौसले बुलंद : बेखौफ दबंगों ने सरेआम युवक को मारी गोली, गंभीर रुप से घायल

घटना में पुलिस महकमें की बड़ी लापरवाही सामने आई है। युवक को गोली मारने के मामले में 25 दिन पहले की गई शिकायत पर यदि पुलिस सक्रिय होकर कार्रवाई करती तो शायद ऐसी नौबत नहीं आती। मुख्यमंत्री के आदेश के... और पढ़ें