Bijnor News : पढ़ाई कर घर लौट रहे मासूम को ट्रक ने कुचला, जानें कैसे हुआ दर्दनाक हादसा... 

पढ़ाई कर घर लौट रहे मासूम को ट्रक ने कुचला, जानें कैसे हुआ दर्दनाक हादसा... 
UPT | हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़।

Oct 14, 2024 17:43

बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर गांव के पास नूरपुर रोड पर रेलवे फाटक के पास हुए सड़क हादसे में चार साल के बच्चे की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज...

Oct 14, 2024 17:43

Bijnor News : बिजनौर के स्योहारा थाना क्षेत्र के फैजुल्लापुर गांव के पास नूरपुर रोड पर रेलवे फाटक के पास हुए सड़क हादसे में चार साल के बच्चे की मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने चालक को हिरासत में ले लिया है। 

ऐसे हुआ हादसा
जानकारी के मुताबिक, मदरसे से पढ़कर 4 साल के बच्चा अपने घर लौट रहा था। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रक ने छात्र को कुचल दिया। हादसे में छात्र की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लेकर चालक को पकड़ लिया। 

चालक हिरासत में 
गांव फैजुल्लापुर निवासी अल्फैज (4) मदरसे से पढ़कर अपने घर जा रहा था। तभी नूरपुर की ओर से आ रहे ट्रक ने मासूम को रेलवे फाटक पर कुचल दिया, जिससे अल्फैज की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की सूचना पाकर स्थानीय पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में लेकर ट्रक चालक को हिरासत में ले लिया। 

Also Read

जुए के पैसे को लेकर हुई पत्थरबाजी में पांच आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

14 Oct 2024 08:29 PM

मुरादाबाद Moradabad News : जुए के पैसे को लेकर हुई पत्थरबाजी में पांच आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में जुए के पैसे को लेकर हुई दो अलग समुदाय में पत्थरबाजी के मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार.... और पढ़ें