नशे में धुत होटलकर्मी रेलवे ट्रैक पर सोया : ट्रेन निकलते ही उठ कर बैठ गया, पढ़िए पूरा मामला

ट्रेन निकलते ही उठ कर बैठ गया, पढ़िए पूरा मामला
UPT | नशे में धुत होटलकर्मी रेलवे ट्रैक पर सोया

Aug 10, 2024 03:32

बिजनौर जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक असामान्य और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहाँ एक होटलकर्मी रेलवे ट्रैक के बीच आकर सो गया। इस दौरान एक ट्रेन उसके ऊपर...

Aug 10, 2024 03:32

Bijnor News : बिजनौर जिले के कोतवाली नगर क्षेत्र में एक असामान्य और हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक होटलकर्मी रेलवे ट्रैक के बीच आकर सो गया। इस दौरान एक ट्रेन उसके ऊपर से गुज़री। जिसके बाद ट्रेन के चालक ने पुलिस को सूचना दी कि किसी व्यक्ति की ट्रेन से कटकर मौत हो गई है। सूचना प्राप्त होने के बाद मिलते ही कोतवाली पुलिस के अधिकारी, कोतवाल उदय प्रताप, मौके पर पहुंचे। जब उन्होंने देखा कि ट्रैक पर शव को उठाने की तैयारी की जा रही थी, तभी आश्चर्यजनक रूप से व्यक्ति के शरीर में हलचल हुई। पुलिस ने तुरंत व्यक्ति को हिला कर देखा और वह व्यक्ति उठकर बैठ गया।

नेपाल का निवासी है अमर बहादुर
पुलिस की पूछताछ में व्यक्ति ने अपना नाम अमर बहादुर बताया। जो नेपाल का निवासी है। अमर बहादुर ने बताया कि वह हरियाणा के एक होटल में काम करता है। उसे नशे की हालत में रेलवे ट्रैक के बीच सोने की वजह से गाड़ी के चालक और पुलिस की चौंकाने वाली प्रतिक्रिया का सामना करना पड़ा। पुलिस ने अमर बहादुर के परिजनों को सूचना दी और उसे तत्काल उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजा। चिकित्सकों ने उसकी स्थिति को स्थिर बताया और कहा कि उसे किसी प्रकार की गंभीर चोट नहीं आई है। पुलिस अभी यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि अमर बहादुर बिजनौर कैसे पहुँचा और उसकी ट्रेन से गुजरने के बाद की स्थिति क्या है।

प्रभारी निरीक्षक ने बताया
कोतवाली पुलिस के प्रभारी निरीक्षक उदय प्रताप ने बताया कि अत्यधिक शराब के नशे में होने के कारण अमर बहादुर रेलवे ट्रैक पर सो गया था, और यही उसकी जान बचने का कारण बना। पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि आखिर वह व्यक्ति बिजनौर कैसे पहुंचा और उसकी यात्रा की सच्चाई क्या है।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें