सगी बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा पिता : मना करने पर जान से मारने की देता था धमकी, राज खुला तो पत्नी को दे दिया तलाक

मना करने पर जान से मारने की देता था धमकी, राज खुला तो पत्नी को दे दिया तलाक
UPT | सगी बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा पिता

Aug 17, 2024 20:48

बिजनौर के अफजलगढ़ कस्बे में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी सगी बेटी के साथ लगभग एक साल तक यौन शोषण किया। यह घटना सराय मोहल्ले की है, जहां आरोपी मोइनुद्दीन अंसारी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बार-बार बलात्कार किया।

Aug 17, 2024 20:48

Short Highlights
  • बेटी को हवस का शिकार बनाता रहा पिता
  • पीड़िता की मां ने की शिकायत
  • पुलिस ने दर्ज किया केस
Bijnor News : बिजनौर के अफजलगढ़ कस्बे में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पिता ने अपनी सगी बेटी के साथ लगभग एक साल तक यौन शोषण किया। यह घटना सराय मोहल्ले की है, जहां आरोपी मोइनुद्दीन अंसारी ने अपनी नाबालिग बेटी के साथ बार-बार बलात्कार किया। पीड़िता ने बताया कि उसके पिता ने उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके कारण वह लंबे समय तक चुप रही।

पीड़िता की मां ने की शिकायत
पीड़िता की मां ने अफजलगढ़ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि उनकी बेटी ने 15 दिन पहले डरते-डरते यह बात बताई थी। जब मां ने अपने पति से इस बारे में बात की और उसे समझाया, तो उसने कुछ दिनों के लिए ऐसा करना बंद कर दिया। लेकिन 13 अगस्त की रात को आरोपी ने फिर से अपनी बेटी के साथ बलात्कार किया। इसके बाद पीड़िता ने अपनी मां को सब कुछ बता दिया। मां ने मोहल्ले के प्रतिष्ठित व्यक्तियों को बुलाकर अपने पति की करतूत के बारे में बताया, जिसके बाद आरोपी ने सबके सामने अपनी पत्नी को तीन तलाक दे दिया।

पुलिस ने दर्ज किया केस
इस घटना ने समाज में गहरा आघात पहुंचाया है और लोगों में आक्रोश फैल गया है। स्थानीय समुदाय के लोगों ने इस कृत्य की कड़ी निंदा की है और न्याय की मांग की है। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए त्वरित कार्रवाई की है। आरोपी पिता के खिलाफ पॉक्सो एक्ट, बलात्कार और मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और अब उसके खिलाफ आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

पीड़िता की मदद को आगे आए मानवाधिकार संगठन
इस घटना के बारे में जिसने भी सुना, उसे अपने आप पर यकीन नहीं हुआ। पीड़िता और उसकी मां अब न्याय और सुरक्षा की मांग कर रही हैं। स्थानीय अधिकारियों ने आश्वासन दिया है कि वे इस मामले में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे और दोषी को कड़ी से कड़ी सजा दिलाएंगे। इस बीच, सामाजिक कार्यकर्ता और मानवाधिकार संगठन पीड़िता और उसके परिवार को मनोवैज्ञानिक और कानूनी सहायता प्रदान करने के लिए आगे आए हैं।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें