​बिजनौर से सनसनीखेज खबर : रिश्ते में आई खटास तो व्यक्ति ने उठाया ये खौफनाक कदम, पढ़िये हैरान करने वाली कहानी

रिश्ते में आई खटास तो व्यक्ति ने उठाया ये खौफनाक कदम, पढ़िये हैरान करने वाली कहानी
UPT | Bijnor News

Feb 19, 2024 16:02

बिजनौर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां किरतपुर इलाके के एक गांव में रहने वाले एक शख्स ने पहले पड़ोसी महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी और कुछ ही देर बाद खुद भी फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

Feb 19, 2024 16:02

Bijnor News : बिजनौर जिले से एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। जहां किरतपुर इलाके के एक गांव में रहने वाले एक शख्स ने पहले पड़ोसी महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी और कुछ ही देर बाद खुद भी फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, किरतपुर थाना क्षेत्र के शेखपुरा में रहने वाले 45 वर्षीय लक्ष्मण ने पड़ोस में रहने वाली धर्मावती की उसके ही घर में गला घोंटकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने अपने घर में फंदा लगाकर मौत को गले लगा लिया। घटना की सूचना पर पहुंचे एसपी नीरज कुमार जादौन ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। वहीं, पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है कि मृतक धर्मावती के पति की 20 साल पहले मौत हो चुकी है, जबकि लक्ष्मण की पत्नी भी सात साल पहले दुनिया छोड़ चुकी है। पुलिस का कहना है कि दोनों में काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चलने की बात सामने आई है। किसी बात को लेकर रिश्ते में मनमुटाव हुआ, जिससे लक्ष्मण ने यह कदम खौफनाक कदम उठाया। 

प्रेम प्रसंग में गई दोनों की जान
बताया गया है कि मृतक महिला के दो और लक्ष्मण के चार बच्चे हैं। लक्ष्मण और धर्मावती अपने-अपने घर में अकेले रहते थे। एसपी नीरज कुमार जादौन का कहना है कि सोमवार की सुबह पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति ने एक महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी है। मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। ग्रामीणों से जानकारी करने पर पता चला कि मृतक महिला और लक्ष्मण के आपस में संबंध थे। दोनों में काफी दिनों से मनमुटाव भी चल रहा था। जिसके चलते लक्ष्मण ने महिला की गला घोंटकर हत्या कर दी और फिर खुद भी फंदे से लगाकर आत्महत्या कर ली।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें