Moradabad News : हिंदुओं की घटती जनसंख्या सर्वे पर डॉ.एसटी हसन का पलटवार, कहा- 'चुनाव है इसलिए तनाव है'

हिंदुओं की घटती जनसंख्या सर्वे पर डॉ.एसटी हसन का पलटवार, कहा- 'चुनाव है इसलिए तनाव है'
UPT | Dr. ST Hasan

May 09, 2024 19:08

देश मे घटती हिंदुओ की जनसंख्या पर आये सर्वे मामले में सपा सांसद डॉ.एसटी हसन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव है इसी लिए तनाव है, हिन्दू और मुसलमानो को बीच तनाव पैदा किया जा रहा है।

May 09, 2024 19:08

Moradabad News : देश मे घटती हिंदुओ की जनसंख्या पर आये सर्वे मामले में सपा सांसद डॉ.एसटी हसन ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि चुनाव है इसी लिए तनाव है, हिन्दू और मुसलमानो को बीच तनाव पैदा किया जा रहा है। चुनाव में लोग इस हद तक गिर जाए की अपने देश मे रहने वाले के बीच में नफरते की फसल पैदा करें और हिन्दू भाइयों को डराए की वो अल्पसंख्यक हो जाएंगे, और मुसलमान बहुसंख्यक हो जाएंगे,आज से नही ये पिछले 50 साल से ये प्रोपगेंडा आरएसएस कर रही है।
  स्टडी में फर्जी आंकड़े देने का आरोप
एक स्टडी के हिसाब से अगर देश का मुसलमान बिल्कुल भी फैमली प्लानिग न करें, और हर हिन्दू फैमली प्लानिग करें, तो मुसलमानो को हिंदुओ के बराबर में आने के लिए 2 हजार साल लंगेगे। 2 हजार साल किसने देखे है और ऐसा होगा ही क्यो,और जहाँ तक जनसंख्या की बात है तो वो इलिट्रेसी से सम्बन्ध है, उन्हीं की जनसंख्या बढ़ती है अब वो चाहे हिन्दू हो या मुसलमान उनके यहां बच्चे ज्यादा पैदा होते है, इसे किसी मजहब से जोड़ना... स्टडी प्रेमिनिस्टर सलाहकार एजेंसी से आई है मुझे अफसोस इस बात का है कि उन्होंने 2015 तक के आंकड़े तो दे दिए, 2024 तक क्यों नही दिए , जिसमें मुसलमानों की फर्टिलिटी कम हो गई है। जब फर्टिलिटी रेट कम हो गई है तो जनसंख्या बढ़ कैसे रही है। क्यों देश को गुमराह कर रहे है ये फर्जी आंकड़े क्यो दे रहे है ऐसा कुछ नहीं है। 

15 सेकेंड के बयान पर कार्रवाई की मांग
वहीं महाराष्ट्र से भाजपा सांसद नवनीत राणा द्वारा ओवैसी बंधुओ पर दिए गए 15 सेकेंड वाले बयान पर भी सांसद ने कहा है कि जब अकबरुद्दीन ओवैसी ने ये बयान दिया था, तो उनके ऊपर कार्रवाई हुई थी जेल जाना पड़ा था। किसी को हक़ नही है कि यहां रहने वालों के बीच मे नफरते पैदा करें। अब इन्होंने 15 सेकेंड की बात कही है, इनके ऊपर अभी तक कार्रवाई क्यों नहीं हुई है, इन्हें जेल क्यों नहीं भेज गया, क्या देश का ताना बाना हमारे इलेक्शन से नीचे है एक एमपी बनने के लिए हम देश को बर्बाद कर दें। न कोई 15 मिनट देगा न कोई 15 सेकेंड। क्योंकि न 15 मिनट में कुछ मुमकिन है और न ही 15 सेकंड में, इस देश का हिन्दू मुसलमान एक साथ रहता आया है और साथ रहता रहेगा, किसी के बाप में ताकत नहीं है जो मुसलमानों से हिन्दू भाइयों को अलग कर दें।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें