Moradabad News : मेरी बात मान लो या फिर नौकरी छोड़ दो, महिला का पीछा करते पहुंचा जेल

मेरी बात मान लो या फिर नौकरी छोड़ दो, महिला का पीछा करते पहुंचा जेल
UPT | प्रतीकात्मक तस्वीर

May 15, 2024 11:33

मुरादाबाद की कंपनी में काम करने वाली महिला अधिकारी अपने बॉस पर परेशान करने और छेड़छाड़ का आरोप लगया है। पीड़िता का कहना है कि उसका  बॉस उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता है...

May 15, 2024 11:33

Moradabad News : मुरादाबाद की कंपनी में काम करने वाली महिला अधिकारी अपने बॉस पर परेशान करने और छेड़छाड़ का आरोप लगया है। पीड़िता का कहना है कि उसका  बॉस उसे शारीरिक और मानसिक तौर पर प्रताड़ित करता है। उसकी बात ना मनाने पर उसे नौकरी से निकालने और बदनाम करने की धमकियां देता है। महिला की शिकायत पर  पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर आरोपी को हिरासत में ले लिया है।     
   
ये है पूरा मामला 
महिला का कहना है कि साल 2021 से वह मुरादाबाद में बीमा कंपनी में बीडीएम के पद पर कार्यरत है। साल 2023 में कपंनी में एबीएच के पद पर यानी कंपनी के बॉस ने अपना पथ संभाला था। तभी से उसके बॉस की उस पर गंदी नज़र थी। आरोपी महिला को मीटिंग या काम के बहाने कभी अपने घर तो कभी अकेले किसी सुनसान जगह पर बुलाता था। महिला के मना करने पर नौकरी से निकालने, बदनाम करने और जान से मारने की धमकी देता है। महिला ने आरोप लगाया कि एक बार सितंबर 2023 में बॉस ने उसे रीजनल ऑफिस में मीटिंग की बात कहकर बुलाया। लेकिन, उस दिन रीजनल ऑफिस बंद था। यह बताने पर बॉस ने उसे बर्गर किंग में बुलाया। वहां पहुंचने पर बॉस ने उसके साथ गाली गलौंज की और धमकी दी कि मेरी बात नहीं मानेगी तो तुझे नौकरी नहीं करने दूंगा। मेरी बात मान लो या फिर नौकरी छोड़ दो। 

बात ना मानने पर कर दिया तबादला
आरोपी अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो पाया तो उसने अपनी पावर का गलत इस्तेमाल करते हुए महिला का तबादला अमरोहा जिला में करा दिया। जब तबादले के बाद भी उसे सुकून नहीं मिला तो उसने मेरी निगरानी करना शुरू कर दिया। मेरे पीछे पीछे मेरे कार्यालय तक आता। इन सबसे परेशान होने महिला ने पुलिस का भय दिखाया तो आरोपी ने जान से मारने की धमकी दी। आखिर, महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Also Read

बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

26 Jul 2024 08:37 PM

रामपुर Rampur News : बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

जिले के मिलक क्षेत्र के ग्राम करीम गंज में एक दुखद घटना घटी है, जहां बारिश के पानी के बहाव में एक 2 साल की बच्ची पाइप में फिसल गई। यह पाइप सीधे तालाब में पानी गिराता है, जिससे बच्ची का पता... और पढ़ें