मुरादाबाद में पति ने की पत्नी की हत्या, फिर आत्महत्या : 9 साल पहले की थी लव मैरिज, जानें पूरा मामला

9 साल पहले की थी लव मैरिज, जानें पूरा मामला
UPT | जांच करने पहुंची पुलिस

Sep 17, 2024 17:27

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में मंगलवार की सुबह, एक दंपति के निर्जीव शरीर उनके घर में पाए गए। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह एक हत्या-आत्महत्या का मामला प्रतीत होता है, जिसमें पति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की जान ले ली और फिर ...

Sep 17, 2024 17:27

Moradabad News : मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में एक घर के कमरे में पति-पत्नी के शव मिले। आशंका जताई जा रही है कि पति ने पत्नी की हत्या की और फिर खुदकुशी कर ली। घटना की वजह अवैध संबंध बताए जा रहे हैं। मृतक महिला का एक युवक से प्रेम प्रसंग था। पति ने दो दिन पहले पत्नी और उसके प्रेमी को रंगे हाथ पकड़ लिया था। दोनों का 9 साल पहले प्रेम विवाह हुआ था।

पत्नी के अवैध संबंध को लेकर रोज होता था झगड़ा
मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र के गोपालपुर निवासी मुकेश और उसकी पत्नी सविता ने 9 साल पहले लव मैरिज की थी। उनकी 3 बेटियां भी हैं। 7 साल पहले किसी की इनके प्यार पर बुरी नजर पड़ी और सविता दूसरे युवक सुमित से प्यार करने लगी। इसी बात को लेकर पति-पत्नी में रोज झगड़ा होने लगा। दो दिन पहले मुकेश ने अपनी पत्नी और उसके प्रेमी सुमित को अपने ही घर में आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया, जिसके बाद पिछले दो दिनों में दोनों के बीच झगड़ा और बढ़ गया। मंगलवार की सुबह सविता का शव उसके कमरे में फंदे से लटका मिला, जबकि उसके पति मुकेश का शव पास में ही चारपाई पर पड़ा मिला। जानकारी होने पर पुलिस को इसकी सूचना दी गई और पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पत्नी और उसका प्रेमी मिलकर करते थे पति की पिटाई
मृतक मुकेश की भाभी ने पुलिस को बताया कि मुकेश और सविता की शादी 9 साल पहले हुई थी। उनके तीन बच्चे कविता (6 साल), अरहदिया (4 साल) और बेबी (1 महीने) है। सोमवार रात को पहली बार मुकेश ने हमें (भाभी) बताया कि पिछले 2 साल से उसकी पत्नी का सुमित नाम के युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा है। वह अक्सर घर आता है और मेरी पत्नी और सुमित दोनों मिलकर मुझे मारपीट कर घर से निकाल देते हैं। सोमवार को भी जब सुमित घर आया तो हमने पुलिस को फोन किया। सुमित कहीं छिप गया। सविता अपने मायके चली गई और रात करीब 1 बजे वापस लौटी। उसके बाद यह घटना कब हुई मुझे पता नहीं। मंगलवार सुबह जब सुमित की मां उसे खोजते हुए यहां आई तो दरवाजा नहीं खुलने पर पड़ोसी की छत से नीचे जाकर देखा तो दोनों मृत पड़े थे।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें