Moradabad News : मुरादाबाद में पुलिस ने शाहजहांपुर से अगवा की गई शिक्षिका को सकुशल बरामद किया

मुरादाबाद में पुलिस ने शाहजहांपुर से अगवा की गई शिक्षिका को सकुशल बरामद किया
UPT | मुरादाबाद।

Jul 28, 2024 01:51

मुरादाबाद में थाना मझोला पुलिस ने जिला शाहजहांपुर से स्कूल गेट से अगवा की गई शिक्षिका को दिल्ली लखनऊ हाईवे से सकुशल बरामद किया है। अपहरणकर्ता के खिलाफ मुकदमा दर्ज…

Jul 28, 2024 01:51

Moradabad News : मुरादाबाद में थाना मझोला पुलिस ने जिला शाहजहांपुर से स्कूल गेट से अगवा की गई शिक्षिका को दिल्ली लखनऊ हाईवे से पुलिस ने सकुशल बरामद किया है। शिक्षिका ने अपहरणकर्ता से बचने की कोशिश में उसके साथ छीनाझपटी शुरू कर दी थी। इसी कोशिश में अपहरणकर्ता की कार अनियंत्रित हो गई और वो सामने से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गई। हादसे के बाद मौके पर भीड़ जुटी तो अपहरणकर्ता कार और शिक्षिका को वहीं छोड़कर भाग निकला।

रोज की तरह घर से स्कूल के लिए निकली थी शिक्षिका
रोज की तरह घर से स्कूल के लिए निकली थी शिक्षिका। शाहजहांपुर नगर क्षेत्र के स्कूल बाडूजई-2 की प्रधानाध्यापिका रीना श्रीवास्तव ने पुलिस को प्रार्थना पत्र में बताया कि वो जिला शाहजहांपुर में सदर बाजार, अमरनाथ कलर लैब के पास की रहने वाली है। रोजाना की तरह ही शुक्रवार को भी वो घर से स्कूल के लिए निकली थीं। स्कूल पहुंचने के बाद सुबह करीब 8:30 बजे वो अपने बच्चे की दवाई लेने के लिए स्कूल गेट तक आई थीं। तभी वहां पहले से कार लेकर खड़े हरमनजीत सिंह रंधावा ने उनका अपहरण कर लिया। हरमनजीत सिंह शाहजहांपुर में ही मूंढ़ा हारिस सिंधौली का रहने वाला है। वो शिक्षिका रीना श्रीवास्तव का बटाईदार भी है।

कागज पर दस्तखत कराने के बहाने उसने रीना को कार में बैठाया और फिर अगवा कर लिया
खेती का कोई काम बताते हुए किसी कागज पर दस्तखत कराने के बहाने उसने रीना को कार में बैठाया और फिर अगवा कर लिया। कार में बैठते ही उसने रीना का फोन छीन लिया। इसके बाद कार को लेकर दिल्ली की तरफ चला गया। मुरादाबाद में मझौला थाना क्षेत्र में जब कार दिल्ली लखनऊ नेशनल हाईवे बाईपास पर पहुंची तो रीना ने खुद को आजाद कराने के लिए हरमनजीत सिंह से हाथापाई शुरू कर दी। रीना ने पुलिस को बताया कि उन्हें लगा कि वो किसी तरह हरमनजीत से अपना फोन छीन लेंगी तो पुलिस को खबर कर देंगी। इसी धक्कामुक्की में अपहरणकर्ता की कार सामने चल रहे ट्रैक्टर ट्राली में टकरा गई। हादसे में शिक्षिका को चोटें आई हैं। एक्सीडेंट होने के बाद मौके पर आसपास के लोगों की भीड़ जुट हुई। जिसे देख रीना ने हेल्प के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया। भीड़ को आता देख हरमनजीत सिंह मौके से भाग निकला। पुलिस ने शिक्षिका को वहां से निकालकर मेडिकल कराया। इसके बाद शिक्षिका की तहरीर पर हरमनजीत सिंह रंधावा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

Also Read

मुरादाबाद बनेगी हाईटैक सिटी, स्मार्ट सिटी मिशन के तहत लगेगे प्रीपेड मीटर

8 Sep 2024 10:23 AM

मुरादाबाद बदलता उत्तर प्रदेश : मुरादाबाद बनेगी हाईटैक सिटी, स्मार्ट सिटी मिशन के तहत लगेगे प्रीपेड मीटर

प्रबन्ध निदेशक ने औद्यौगिक एवं व्यापार मंडल की प्रतिनिधियों को आश्वासन दिया की औद्यौगिक क्षेत्रों के विकास के लिए विद्युत सम्बन्धित समस्याओं का तत्काल निस्तारण सुनिश्चित किया जाये। और पढ़ें