Rampur News : जुलूस-ए-मुहम्मदी में दिखा युवाओं का जोश, जगह-जगह लगाए गए नारे

जुलूस-ए-मुहम्मदी में दिखा युवाओं का जोश, जगह-जगह लगाए गए नारे
UPT | जुलूस-ए-मुहम्मदी में दिखा युवाओं का जोश

Sep 16, 2024 21:22

पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन ईद-ए-मिलादुन्नबी के मौके पर रामपुर जिले के चमरौआ विधानसभा क्षेत्र में जुलूस-ए-मुहम्मदी का आयोजन बड़े...

Sep 16, 2024 21:22

Rampur News : पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के जन्मदिन ईद-ए-मिलादुन्नबी के मौके पर रामपुर जिले के चमरौआ विधानसभा क्षेत्र में जुलूस-ए-मुहम्मदी का आयोजन बड़े धूमधाम से किया गया। मुस्लिम समुदाय के लोग बड़ी संख्या में बाइक और कारों से जुलूस में शरीक हुए। जुलूस में युवाओं का उत्साह देखते ही बनता था। जगह-जगह युवाओं ने लब्बैक, लब्बैक या रसूल अल्लाह और नारा-ए-तकबीर अल्लाह हू अकबर के नारे लगाकर पैगंबर मोहम्मद साहब के सम्मान में जोश भरा। 



चमरौआ विधानसभा क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य मुस्तफा हुसैन ने दर्जनों गांवों में जुलूस में हिस्सा लिया। उन्होंने बेनजीर गांव स्थित हुजूर के कदम शरीफ पर पहुंचकर मुल्क में अमन और चैन की दुआएं मांगी। इस मौके पर मुस्तफा हुसैन ने सभी को पैगंबर साहब के बताए रास्ते पर चलने का संदेश दिया और समाज में भाईचारे और शांति को बढ़ावा देने की बात कही। 

हर जगह फूलों की वर्षा की गई
जुलूस में भाग लेने वाले प्रमुख लोग इसहाक अली, साजिद पाशा, अरमान अली, डॉक्टर गुड्डू, शाहनवाज, फिरासत अली और मो. हनीफ रहे, जिन्होंने जुलूस में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। जुलूस के दौरान हर जगह फूलों की वर्षा की गई और लोगों ने पैगंबर मोहम्मद साहब के जीवन और उनकी शिक्षाओं पर प्रकाश डाला। 

जुलूस-ए-मुहम्मदी का समापन बेनजीर गांव में हुआ, जहां उलेमाओं ने मिलकर देश में शांति और एकता की दुआएं कीं। जुलूस में मौजूद सभी लोगों ने पैगंबर मोहम्मद साहब के आदर्शों को अपनाने का संकल्प लिया और अमन-चैन की राह पर चलने की कसम खाई।

Also Read

पूर्व सांसद रहे नदारद, दो धड़ों में बंटी दिखी पार्टी

18 Sep 2024 04:12 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में कांग्रेस का प्रदर्शन : पूर्व सांसद रहे नदारद, दो धड़ों में बंटी दिखी पार्टी

कुंवर दानिश अली ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में योगी सरकार की विफलताओं और पुलिस द्वारा किए जा रहे अत्याचारों के मुद्दे को जोरदार तरीके से उठाया था। उनका उद्देश्य कांग्रेस कार्यकर्ताओं को एकजुट करना और प्रदर्शन के माध्यम से सरकार के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद करना था। और पढ़ें