Rampur News : मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में शुरू हुआ भाजपा का सदस्यता अभियान, बड़ी संख्या में लोगों ने लिया हिस्सा

मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में शुरू हुआ भाजपा का सदस्यता अभियान, बड़ी संख्या में लोगों ने लिया हिस्सा
UPT | रामपुर में भाजपा का सदस्यता अभियान

Sep 11, 2024 17:18

रामपुर के मुस्लिम एरिया गढ़ मर्दन खां क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी का सदस्यता अभियान शहर विधायक आकाश सक्सेना के निर्देशन में शुरू हुआ। बुधवार को इस अभियान में बड़ी संख्या में स्थानीय निवासियों ने हिस्सा लिया और पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

Sep 11, 2024 17:18

Rampur News : उत्तर प्रदेश के रामपुर में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने एक महत्वपूर्ण कदम उठाया है। पार्टी ने शहर के मुस्लिम बाहुल्य इलाके गढ़ मर्दन खां में अपना सदस्यता अभियान शुरू किया है। यह अभियान स्थानीय विधायक आकाश सक्सेना के मार्गदर्शन में आयोजित किया गया, जिसने क्षेत्र के निवासियों में उत्साह की लहर पैदा कर दी।

पार्टी की नीतियों और विचारधारा पर हुई चर्चा 
बुधवार को आयोजित इस कार्यक्रम में स्थानीय नागरिकों ने बड़ी संख्या में भाग लिया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष विवेक रुहेला, वार्ड सभासद जावेद चौधरी और बाकर अली खान ने नेतृत्व संभाला। उन्होंने भाजपा की नीतियों और विचारधारा पर विस्तार से चर्चा की, जिससे उपस्थित लोगों को पार्टी से जुड़ने के लिए प्रेरित किया गया।

इन लोगों ने ली सदस्यता
इस अभियान की सबसे उल्लेखनीय विशेषता यह रही कि कई प्रमुख मुस्लिम नेताओं और समुदाय के सदस्यों ने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। इनमें फरहान उल्लाह खान, नावेद चौधरी, उबेद चौधरी, वाजिद हुसैन (गुड्डू कुरैशी), तनु कुरैशी, जावेद खान और चांद मियां जैसे प्रभावशाली व्यक्तित्व शामिल थे।  

भाजपा के विकास एजेंडे पर प्रकाश डाला
कार्यक्रम के दौरान, पार्टी के नेताओं ने भाजपा की प्राथमिकताओं और विकास एजेंडे पर प्रकाश डाला। उन्होंने बताया कि कैसे पार्टी सभी वर्गों और समुदायों के लिए काम कर रही है और कैसे उसकी नीतियां देश के समग्र विकास को बढ़ावा दे रही हैं। इस बात पर भी जोर दिया गया कि भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास के सिद्धांत पर काम करती है। स्थानीय निवासियों ने इस पहल का स्वागत किया और कई लोगों ने तत्काल ही पार्टी की सदस्यता ले ली।  

Also Read

दिल्ली के करोल बाग में इमारत ढहने से रामपुर के 4 युवकों की मौत, दो सगे भाई भी शामिल

19 Sep 2024 01:40 PM

रामपुर Karol Bagh Collapsed : दिल्ली के करोल बाग में इमारत ढहने से रामपुर के 4 युवकों की मौत, दो सगे भाई भी शामिल

करोल बाग के बापा नगर इलाके में बुधवार सुबह एक चार मंजिला इमारत ढहने से हुए दर्दनाक हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। ये सभी मृतक उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले के रहने वाले थे। और पढ़ें