एक शादी ऐसी भी : 12 साल पहले लिया था तलाक... अब एक-दूसरे को देख निकले आंसू तो फिर किया निकाह

12 साल पहले लिया था तलाक... अब एक-दूसरे को देख निकले आंसू तो फिर किया निकाह
UPT | रामपुर में एक शादी ऐसी भी...

Jun 10, 2024 15:15

कहते हैं कुछ रिश्तो को अल्लाह फुर्सत में बैठकर बनता है। जिसे कोई भी तोड़ नहीं सकता हैं। कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के रामपुर में देखने को मिला है। दरअसल जिले के अफसर अली...

Jun 10, 2024 15:15

Rampur News : कहते हैं कुछ रिश्तो को अल्लाह फुर्सत में बैठकर बनता है। जिसे कोई भी तोड़ नहीं सकता हैं। कुछ ऐसा ही उत्तर प्रदेश के रामपुर में देखने को मिला है। दरअसल जिले के अफसर अली और उनकी पत्नी 12 साल पहले एक-दूसरे से तलाक लेकर अलग हो गए थे। लेकिन एक बार फिर दोनों ने साथ रहने का फैसला लिया और एक-दूसरे से निकाह कर लिया। 

2004 में हुआ था पहला निगाह
बता दें कि अफसर अली और उनकी पत्नी की एक शादी समारोह में मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों को अपनी-अपनी गलतियों का अहसास हुआ और दोनों रो पड़े। यह मामला रामपुर के थाना अजीम नगर है, जहां इमरता गांव निवासी अफसर अली का विवाह 2004 में रामपुर की एक युवती से हुआ था। शादी के आठ साल बाद विवादों के कारण दोनों ने तलाक ले लिया था। शादी के 8 साल जो दोनों ने साथ में गुजरे इस दौरान अफसर अली के तीन बेटी और एक बेटा हुआ। जिनमें से दो बेटियां और एक बेटा उनके साथ रहते थे और एक बेटी उनकी पत्नी के साथ चली गई थी।

निकाह के बाद बच्चों के साथ गए उत्तराखंड
एक शादी में मुलाकात के बाद दोनों की जिंदगी में एक ऐसा मोड़ आया कि दोनों की जिंदगी बदल गई। शादी समारोह में दोनों आमने-सामने आ गए और दोनों को एक साथ बिताए सभी पल याद आ गए। इस दौरान दोनों की आंखों से आंसू टपकने लगे। इसके दोनों ने एक-दूसरे का नंबर लिया और फिर फोन पर बात करने लगे। इसके बाद बीते दिनों उन्होंने एक बार फिर से निकाह कर लिया। अफसर अली और उसकी पत्नी दोनों एक ही घर में अपने बच्चों के साथ रहने लगे। निकाह के कुछ घंटे बाद ही अफसर अली अपनी पत्नी तीन बेटियों और एक बेटे को साथ लेकर उत्तराखंड घूमने चले गए।

Also Read

बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

26 Jul 2024 08:37 PM

रामपुर Rampur News : बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

जिले के मिलक क्षेत्र के ग्राम करीम गंज में एक दुखद घटना घटी है, जहां बारिश के पानी के बहाव में एक 2 साल की बच्ची पाइप में फिसल गई। यह पाइप सीधे तालाब में पानी गिराता है, जिससे बच्ची का पता... और पढ़ें