Rampur News : ज़िला अस्पताल में सीटी स्कैन घोटाला, सीनियर के कहने पर होता था काम, EMO ने पकड़ा

ज़िला अस्पताल में सीटी स्कैन घोटाला, सीनियर के कहने पर होता था काम, EMO ने पकड़ा
UPT | रामपुर जिला अस्पताल में पकड़ा गया सीटी स्कैन घोटाला।

Jun 21, 2024 14:44

उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां ज़िला अस्पताल में सीटी स्कैन के नाम पर धांधली सामने आई है। ज़िला अस्पताल के डॉक्टर के रिकमेंड किए बिना ही धड़ल्ले से सीटी स्कैन हो रहे हैं। फिर रिकॉर्ड...

Jun 21, 2024 14:44

Rampur News : उत्तर प्रदेश के रामपुर जिले से बड़ी खबर आ रही है। यहां ज़िला अस्पताल में सीटी स्कैन के नाम पर धांधली सामने आई है। ज़िला अस्पताल के डॉक्टर के रिकमेंड किए बिना ही धड़ल्ले से सीटी स्कैन हो रहे हैं। फिर रिकॉर्ड डिलीट कर दिया जाता है। मामला खुद ज़िला अस्पताल EMO ने रंगे हाथ पकड़ा है।

ये है पूरा मामला
रामपुर ज़िला अस्पताल में बिना डॉक्टर के लिखे सांठगांठ कर सीटी स्कैन कर दिए जा रहे हैं। फिर रिकॉर्ड डिलीट कर दिया जाता है। ऐसा ही मामला पकड़ में आया है। सीटी स्कैन टेक्नीशियन ने EMO के सामने सारा खेल कैमरे पर कुबूल भी कर लिया। 

सीनियर के कहने पर करता था सीटी स्कैन
टेक्नीशियन ने बताया कि बिना डॉक्टर के रिकमेंड किए ही उसने अपने सीनियर के कहने पर सीटी स्कैन किया और फ़िल्म भी बना दी। बाद में सीनियर से रिकॉर्ड डिलीट करने के बोला, लेकिन उसने रिकॉर्ड डिलीट नहीं किया और अब बात खुल गई।

Also Read

देवर के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत करने पर पति-ससुर ने की महिला से मारपीट, तीन पर मुकदमा दर्ज

8 Jul 2024 07:51 PM

मुरादाबाद Moradabad News : देवर के खिलाफ छेड़खानी की शिकायत करने पर पति-ससुर ने की महिला से मारपीट, तीन पर मुकदमा दर्ज

मुरादाबाद में मुगलपुरा थाना क्षेत्र में महिला ने अपने साथ देवर के द्वारा छेड़खानी की शिकायत पति से करने पर पति और ससुर ने की महिला के साथ मारपीट। पुलिस ने तीन के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। और पढ़ें