Rampur News : आदर्श रामलीला परिसर में होगा भव्य भजन संध्या का आयोजन 

आदर्श रामलीला परिसर में होगा भव्य भजन संध्या का आयोजन 
UPT | संस्था के दायित्व को निभाने वाले पदाधिकारीगण

Apr 09, 2024 02:00

मानस सत्संग मंडल के तत्वाधान में नवोत्सव के शुभ अवसर पर 8 अप्रैल को रात्रि 8:00 बजे से आदर्श रामलीला परिसर में भव्य भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है।

Apr 09, 2024 02:00

Rampur News (Syed Nadir) : मानस सत्संग मंडल के तत्वाधान में नवोत्सव के शुभ अवसर पर 8 अप्रैल को रात्रि 8:00 बजे से आदर्श रामलीला परिसर में भव्य भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है। ज्ञातव्य हो कि मानस सत्संग मंडल के तत्वाधान में नव संवत्सर वर्ष पर कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाता था। हर साल की भांति इस वर्ष भी भजन संध्या का आयोजन किया जा रहा है। सनातन धर्म में नव संवत्सर पर वर्ष का प्रारंभ होता है तथा नव संवत्सर के विषय में वहां पर लगाई गई एलईडी पर विस्तृत रूप से जानकारी भी दी जाएंगी। 

प्रिंस छाबड़ा लुधियाना भजनों का स्वर प्रदान करेंगे
आदर्श रामलीला परिसर में भजन संध्या के संयोजक जुगेश अरोरा कुक्कू ने अवगत कराया कि सुप्रसिद्ध भजन गायक प्रिंस छाबड़ा लुधियाना भजनों का स्वर प्रदान करेंगे। प्रिंस छावड़ा, सुप्रसिद्ध भजन गायक विनोद अग्रवाल की शैली पर गायन करते हैं। कार्यक्रम की भव्यता के निमित्त संस्था के दायित्व को निभाने वाले पदाधिकारीगण उपस्थित रहे।

बैठक में ये लोग रहे मौजूद
बैठक में संरक्षक धनंजय पाठक, मानस सत्संग मंडल अध्यक्ष महेश जुनेजा, राजीव मांगलिक, सोनी ताऊ, राजीव सिंघल, अमित मेहंदीरता, मनोज अग्रवाल, सत्येंद्र भटनागर, पीयूष कुमार आदि उपस्थित रहे।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें