Rampur News : जमुना जमुनी के जंगल में तेंदुए की मौजूदगी से लोगों में दहशत, वन विभाग ने शुरू की तलाश

जमुना जमुनी के जंगल में तेंदुए की मौजूदगी से लोगों में दहशत, वन विभाग ने शुरू की तलाश
UPT | जमुना जमुनी के जंगल में तेंदुए की मौजूदगी।

Aug 26, 2024 23:07

स्वार क्षेत्र के मसवासी क्षेत्र में जमुना जमुनी के जंगल में तेंदुए की मौजूदगी ने ग्रामीणों में दहशत फैला दी है। ग्रामीणों ने तेंदुए को नलकूप की छत पर बैठे देखा और इस घटना...

Aug 26, 2024 23:07

Rampur News :  स्वार क्षेत्र के मसवासी क्षेत्र में जमुना जमुनी के जंगल में तेंदुए की मौजूदगी ने ग्रामीणों में दहशत फैला दी है। ग्रामीणों ने तेंदुए को नलकूप की छत पर बैठे देखा और इस घटना की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। 



ग्रामीणों का कहना है कि तेंदुआ बीते दिन एक कुत्ते को अपना शिकार बना चुका है। घटना के बाद ग्रामीणों ने जंगल में जाने से बचने की सलाह दी और वन विभाग को तुरंत सूचित किया। वन विभाग की टीम ने सूचना मिलने के बाद तुरंत कार्रवाई करते हुए जमुना जमुनी के जंगल में पहुंचकर तेंदुए की तलाश शुरू कर दी। 

जंगल में अकेले ना जाने की अपील
वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों के साथ मिलकर जंगल में काबिंग की और आश्वासन दिया कि जल्द ही पिंजरा लगाकर तेंदुए को पकड़ा जाएगा। वन विभाग की टीम ने ग्रामीणों से सावधानी बरतने और जंगल में अकेले ना जाने की अपील की है। इस घटना से स्थानीय लोगों में भय का माहौल है और वे वन विभाग की कार्रवाई का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें