Rampur News :  सांड को बचाने के चक्कर में युवक की मौत, 17 मार्च को अफ्रीका से आया था इंडिया

सांड को बचाने के चक्कर में युवक की मौत, 17 मार्च को अफ्रीका से आया था इंडिया
UPT | सड़क हादसे में युवक की मौत

May 15, 2024 22:45

किसी काम के लिए स्टेट बैंक जा रहा था । इसी बीच सामने से आ रहा है सांड को बचाने के चक्कर में युवक की बाइक फिसल गई और पीछे से रही ट्रैक्टर ट्राली युवक के ऊपर चढ़ गई। जिसको आनन फानन में...

May 15, 2024 22:45

Rampur News : जनपद की कोतवाली टांडा के मोहल्ला बब्बर पुरी निवासी शफीक उर्फ शानू पुत्र जाकिर अली की सड़क हादसे में मौत हो गई। मौत का कारण सांड को बचाना बताया गया है। सांड को बचाने के चक्कर में बाइक फिसल गई और पीछे से रही ट्रैक्टर ट्राली युवक के ऊपर चढ़ गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। 

युवक ने रास्ते में ही तोड़ा दम
जानकारी के अनुसार, टांडा के मोहल्ला बब्बर पुरी निवासी शफीक उर्फ शानू( 24) वर्ष पुत्र जाकिर अली घर से किसी काम के लिए स्टेट बैंक जा रहा था । इसी बीच सामने से आ रहा है सांड को बचाने के चक्कर में युवक की बाइक फिसल गई और पीछे से रही ट्रैक्टर ट्राली युवक के ऊपर चढ़ गई। जिसको आनन फानन में सीएससी टांडा लेकर जाया गया। जहां पर हालत गंभीर होने पर युवक को रामपुर रेफर कर दिया गया। रामपुर लेकर जाते समय रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

17 मार्च को अफ्रीका से इंडिया आया था युवक
मौत की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजनों का बुरा हाल हो गया। बताया जाता है कि शफीक अफ्रीका में काम करता था। 17 मार्च को अफ्रीका से इंडिया आया था।

Also Read

बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

26 Jul 2024 08:37 PM

रामपुर Rampur News : बारिश के पानी के बहाव में पाइप में फिसली दो साल की बच्ची, तलाश जारी

जिले के मिलक क्षेत्र के ग्राम करीम गंज में एक दुखद घटना घटी है, जहां बारिश के पानी के बहाव में एक 2 साल की बच्ची पाइप में फिसल गई। यह पाइप सीधे तालाब में पानी गिराता है, जिससे बच्ची का पता... और पढ़ें