advertisements
advertisements

Rampur News :  सांड को बचाने के चक्कर में युवक की मौत, 17 मार्च को अफ्रीका से आया था इंडिया

सांड को बचाने के चक्कर में युवक की मौत, 17 मार्च को अफ्रीका से आया था इंडिया
UPT | सड़क हादसे में युवक की मौत

May 15, 2024 22:45

किसी काम के लिए स्टेट बैंक जा रहा था । इसी बीच सामने से आ रहा है सांड को बचाने के चक्कर में युवक की बाइक फिसल गई और पीछे से रही ट्रैक्टर ट्राली युवक के ऊपर चढ़ गई। जिसको आनन फानन में...

May 15, 2024 22:45

Rampur News : जनपद की कोतवाली टांडा के मोहल्ला बब्बर पुरी निवासी शफीक उर्फ शानू पुत्र जाकिर अली की सड़क हादसे में मौत हो गई। मौत का कारण सांड को बचाना बताया गया है। सांड को बचाने के चक्कर में बाइक फिसल गई और पीछे से रही ट्रैक्टर ट्राली युवक के ऊपर चढ़ गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया है। 

युवक ने रास्ते में ही तोड़ा दम
जानकारी के अनुसार, टांडा के मोहल्ला बब्बर पुरी निवासी शफीक उर्फ शानू( 24) वर्ष पुत्र जाकिर अली घर से किसी काम के लिए स्टेट बैंक जा रहा था । इसी बीच सामने से आ रहा है सांड को बचाने के चक्कर में युवक की बाइक फिसल गई और पीछे से रही ट्रैक्टर ट्राली युवक के ऊपर चढ़ गई। जिसको आनन फानन में सीएससी टांडा लेकर जाया गया। जहां पर हालत गंभीर होने पर युवक को रामपुर रेफर कर दिया गया। रामपुर लेकर जाते समय रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया।

17 मार्च को अफ्रीका से इंडिया आया था युवक
मौत की सूचना पाकर परिजनों में कोहराम मच गया। रोते बिलखते परिजनों का बुरा हाल हो गया। बताया जाता है कि शफीक अफ्रीका में काम करता था। 17 मार्च को अफ्रीका से इंडिया आया था।

Also Read

अमरोहा में आवारा कुत्तों ने मासूम बच्ची पर किया हमला, मां-बाप के सामने सिर और पेट फाड़ डाला

25 May 2024 01:10 AM

अमरोहा दर्दनाक : अमरोहा में आवारा कुत्तों ने मासूम बच्ची पर किया हमला, मां-बाप के सामने सिर और पेट फाड़ डाला

पूरा मामला हसनपुर कोतवाली क्षेत्र के गांव मनौटा का है। यहां किसान रामदास का परिवार रहता है। शुक्रवार की सुबह करीब 11 बजे रामदास अपनी पत्नी नीतू और दो साल की बेटी काव्या के साथ खेत पर गया था। और पढ़ें