रेप के आरोपी ने पीड़िता से लिया बदला : मां और भाई के सामने कर दी हत्या, बारह दिन पहले ही जेल से आया था बाहर

मां और भाई के सामने कर दी हत्या, बारह दिन पहले ही जेल से आया था बाहर
UPT | Student Shot Dead

Sep 20, 2024 12:57

कैलादेवी थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात जेल छूटकर बाहर आए एक दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़ित छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसमें एक युवती की जान चली गई...

Sep 20, 2024 12:57

Short Highlights
  • संभल में रेप आरोपी ने पीड़िता को गोली मारकर की हत्या
  • 12 दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था बाहर
  • आरोपी ने मामा संग मिलकर मामले को दिया अंजाम
Sambhal News : उत्तर प्रदेश के संभल जनपद में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जहां कैलादेवी थाना क्षेत्र में बुधवार की देर रात जेल छूटकर बाहर आए एक दुष्कर्म के आरोपी ने पीड़ित छात्रा की गोली मारकर हत्या कर दी। जिसमें एक युवती की जान चली गई। यह घटना तब हुई जब पीड़िता अपनी मां और भाई के साथ बाइक से घर जा रही थी। बताया जा रहा है कि आरोपी अपने मामा के साथ कार से वहां पहुंचा और बाइक रुकवाकर छात्रा को गोली मार दी, जिससे छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद, आरोपी घटनास्थल से फरार हो गए।

पुलिस ने पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा शव
वहीं घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतका के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने हत्यारोपी मामा और भांजे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। एसपी ने इस मामले की जांच के लिए तीन टीमें लगाई हैं। 



कक्षा नौ की छात्रा थी मृतका
दरअसल, भमौरी पट्टी गांव के निवासी प्रीतम सिंह गाजियाबाद के साहिबाबाद लिंक रोड स्थित कड़कड़ मॉडल गांव में अपने परिवार के साथ रहते हैं। प्रीतम सिंह गाजियाबाद में ट्रैक्टर से घरों का मलबा उठाने का काम करते हैं। उनकी बेटी बबीता (14) एक निजी स्कूल में कक्षा 9 में पढ़ती थी। बुधवार के दिन शाम को बबीता अपनी मां ब्रजवती के साथ गाजियाबाद से घर आने के लिए बस से चली थी। जिसके बाद देर शाम आठ बजे दोनों सौंधन में उतरीं। लेकिन बारिश के कारण पुलिस चौकी के पास सौंधन-आदमपुर मार्ग पर टिनशेड के नीचे रुक गईं।

बाइक रुकवा कर मारी गोली
इसके बाद बबीता का भाई नीरज बाइक से सौंधन पहुंचा और बारिश कम होने पर मां और बहन को लेकर घर लौटने लगा। परिजनों के अनुसार, जब वे गांव के पास पहुंचे तो पीछे से आई कार ने उनकी बाइक रुकवा ली। जिसके बाद कार में सवार लोगों ने बबीता के सीने में दो गोलियां मार दी। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस ने दो के खिलाफ दर्ज किया मामला
परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने गांव के ही रिंकू और सेंतुआ थाना रजपुरा के निवासी पप्पू के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार, रिंकू के खिलाफ 23 फरवरी को बबिता का अपहरण करने और उसके साथ दुष्कर्म करने का आरोप था। इस मामले में वो बारह दिन पहले ही जेल बाहर आया था। जानकारी के अनुसार, रिंकू छह माह पहले प्रीतम सिंह साथ ही रहता था और उनके यहां ट्रैक्टर चलाने का काम करता था। बताया जा रहा है कि उसने बबीता से बदला लेने के लिए उसकी हत्या कर दी।

तीन टीमें कर रही मामले की जांच
एसपी कृष्ण कुमार बिश्नोई के अनुसार, छात्रा की हत्या के मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। थाना पुलिस और एसओजी के साथ-साथ सर्विलांस टीम को भी लगाया गया है। एक स्पेशल टीम सीसीटीवी कैमरे की जांच कर रही है। शव का पोस्टमार्टम करवाया गया है। पुलिस की मानें तो जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

ये भी पढ़ें- सहारनपुर में धारा-163 लागू : इस तारीख तक ड्रोन और पतंगबाजी पर रोक, सार्वजनिक स्थानों पर 4 से अधिक लोग न हों इकट्ठा

Also Read