सपा सांसद पर लगे गंभीर आरोप : एसटी हसन के घर जबरन घुसी पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला...

एसटी हसन के घर जबरन घुसी पुलिस, जानें क्या है पूरा मामला...
UPT | एसटी हसन

Apr 19, 2024 18:25

सांसद एसटी हसन के घर में चुनाव की वेबसाइट खोलकर चुनाव की पर्ची निकाली जा रही है। पुलिस की सूचना पर नोडल मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंचे...

Apr 19, 2024 18:25

Moradabad News : मुरादाबाद से समाजवादी पार्टी के सांसद एसटी हसन के घर शुक्रवार को पुलिस और प्रशासन की टीम पहुंची। पुलिस का कहना है कि सांसद एसटी हसन के घर में चुनाव की वेबसाइट खोलकर चुनाव की पर्ची निकाली जा रही है। पुलिस की सूचना पर नोडल मजिस्ट्रेट भी मौके पर पहुंचे। जिस पर एसटी हसन ने पुलिस पर घर में जबरन घुसने का आरोप लगाया है। 

चुनाव आयुक्त से शिकायत करेंगे सपा सांसद
सपा सांसद एससी हसन ने पुलिस पर जबरन घर मे घुसने और स्टाफ से बदसलूकी करने का आरोप लगाया है। सपा सांसद ने कहा कि क्या मतदाताओं को चुनाव आयोग की वेबसाइट से उनकी और अपने परिवार की पर्ची निकालना अपराध है? एसटी हसन ने कहा कि एक सांसद का प्रोटोकॉल नहीं मालूम सब इंस्पेक्टर को, बिना इजाजत घर में घुस कर परेशान किया। सांसद एसटी हसन ने कहा कि पुलिस की चुनाव आयुक्त से पुलिस की शिकायत करेंगे।

पुलिस ने किया गलत बर्ताव?
सपा सांसद एससी हसन ने कहा कि यह मेरा ऑफिस है। यहां पूरी दिन कम्प्यूटर पर काम होता है। उन्होंने कहा कि मेरे घर की पूरी पर्चियाँ नहीं आई हैं। उन्होंने कहा कि वही पर्चियां मैं यहां निकलवा रहा था। उन्होंने बताया कि सोहित सिहवाल नाम के इंस्पेक्टर डायरेक्ट मेरे कंप्यूटर में घुसा गया। बिना किसी के इजाज़त से वह इंस्पेक्टर अंदर घुस गया। साथ ही उन्होंने बताया कि पुलिस ने उनके स्टाफ के साथ गलत बर्ताव किया। जब मेरे स्टाफ ने वीडियो बनानी शुरू करी तब यहां से भागने लगा।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें