Moradabad news : सपा सांसद एसटी हसन का नीतीश पर बड़ा हमला, बोले-अच्छा हुआ कि...

सपा सांसद एसटी हसन का नीतीश पर बड़ा हमला,  बोले-अच्छा हुआ कि...
UPT | Dr ST Hasan

Jan 29, 2024 18:23

जबरदस्ती कोई भी तालीम किसी पर नहीं थोपनी चाहिए। कल को अगर मैं ये कहूं कि शिशु मंदिर स्कूलों में कुरान शरीफ पढ़ाया जाए तो वो स्वीकार करेंगे... ?

Jan 29, 2024 18:23

Moradabad news: उत्तराखंड सरकार द्वारा मदरसे में श्री राम का पाठ पढ़ाये जाने और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए के साथ जाने पर सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अपनी प्रतिक्रिया देते हुए मदरसे में श्री राम को पढ़ाये जाने के सवाल पर सपा सांसद डॉ एसटी हसन ने कड़ी अप्पति जताई है। उनका कहना है कि मदरसे मजहबी दीनी तालीम और इस्लामी तालीम दी जाती है। जबरदस्ती कोई भी तालीम किसी पर नहीं थोपनी चाहिए। कल को अगर मैं ये कहूं कि शिशु मंदिर स्कूलों में कुरान शरीफ पढ़ाया जाए तो वो स्वीकार करेंगे ?

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एनडीए के साथ जाने पर कहा है कि इंडिया गठबंधन अपनी जगह पर मजबूती से खड़ा है। सब लोग बीजेपी को हराना चाहते है। ये तो बड़ा अच्छा हुआ, बड़ी जल्दी उनकी कलई खुल गई। उनका इतिहास है 9 बार उन्होंने शपथ ली है, 5 बार उन्होंने पलटियां मारी है।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें