एसटी हसन का छलका दर्द : पार्टी प्रत्याशी के लिए नहीं करेंगे प्रचार, कहा- अखिलेश जी के सम्मान में जा सकता हूं, लेकिन...

पार्टी प्रत्याशी के लिए नहीं करेंगे प्रचार, कहा- अखिलेश जी के सम्मान में जा सकता हूं, लेकिन...
UPT | एसटी हसन

Apr 14, 2024 13:34

लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं। सभी पार्टियों में हलचल तेज हो गई है। पार्टियों के बड़े नेता उम्मीदवारों के लिए जनता के बीच जा रहे हैं। इस बीच पार्टी ने कुछ...

Apr 14, 2024 13:34

Moradabad News : लोकसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही हैं। सभी पार्टियों में हलचल तेज हो गई है। पार्टियों के बड़े नेता उम्मीदवारों के लिए जनता के बीच जा रहे हैं। इस बीच पार्टी ने कुछ नए उम्मीदवारों पर भरोसा जताया है तो कुछ पुराने प्रत्याशियों के टिकट काट दिया है। जिससे कई नेता में नाराजगी देखी जा रही है। इन सबके बीच मुरादाबाद सीट से सपा ने एसटी हसन को टिकट न देकर रुचि वीरा को दे दिया है। जिससे एसटी हसन नाराज नजर आ रहे हैं।

इस बीच आज रविवार को सपा मुखिया अखिलेश यादव मुरादाबाद दौरे पर जा रहै है। जिसको लेकर पार्टी नेता एसटी हसन का कहना है कि मुझे यह मीडिया और समाचार पत्रों के माध्यम से पता चला। अगर अखिलेश यादव मुझे बुलाते हैं या मेरे घर आते हैं, तो मैं उनके साथ जाऊंगा क्योंकि मेरा शिष्टाचार ऐसा कहता है... मैं उनकी बहुत इज्जत करता हूं और मैं उनसे प्यार कराता हूं। अखिलेश यादव जी के सम्मान में मैं वहां जा सकता हूं लेकिन प्रचार में नहीं जाऊंगा।
 
नहीं हुई रुचि वीरा से मुलाकात : हसन
इसके आगे उन्होंने कहा कि रुचि वीरा भी नहीं आईं और न ही उनका कोई कॉल आया। अब बहुत देर हो चुकी है। अब चुनाव में दिन ही कितने रह गए। चुनाव सिर छुकाकर जमीन पर देखते हुए लड़ा जाता है। घमंड या ईगो से चुनाव नहीं लड़ा जाता।

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें