Moradabad News :  NEET की परीक्षा से पहले तैयारी कर रहे छात्र ने उठाया यह कदम

NEET की परीक्षा से पहले तैयारी कर रहे छात्र ने उठाया यह कदम
Uttar Pradesh Times | Symbolic

Jan 24, 2024 16:55

यूपी के मुरादाबाद का रहने वाला मोहम्मद जैद कोटा शहर के न्यू राजीव गांधी नगर क्षेत्र में स्थित कंचन रेसीडेंसी में कमरा किराए पर लेकर रह रहा था। इस दौरान उन्होंने आत्महत्या कर ली...

Jan 24, 2024 16:55

Moradabad News : यूपी के मुरादाबाद का रहने वाला मोहम्मद जैद कोटा शहर के न्यू राजीव गांधी नगर क्षेत्र में स्थित कंचन रेसीडेंसी में कमरा किराए पर लेकर रह रहा था। इस दौरान उन्होंने आत्महत्या कर ली। मोहम्मद जैद पिछले एक साल से मेडिकल प्रवेश परीक्षा की तैयारी कर रहा था। नीट यूजी का सेकेंड अटेम्ट होने के चलते कोचिंग छात्र तनाव में था और इसी के चलते जैद ने जान देने की ठान ली।

कैसे हुई घटना ?
मृतक छात्र जैद के सहपाठी ने बताया कि मोहम्मद जैद अक्सर रात में पढ़ाई करता था और दिन में सोता था या फिर घूमने चला जाया करता था। सुबह-शाम में खाने के समय बात हुआ करती थी। लेकिन मंगलवार सुबह खाने के वक्त मोहम्मद जैद नजर नहीं आया। शाम को जब जैद को फोन किया तो बात नहीं हुई, तब कमरे पर जाकर देखा तो दरवाजा अंदर से बंद था। दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब नहीं मिला और न ही कोई हरकत हुई। काफी प्रयास करने के बाद जब खिड़की से अंदर देखा तो मोहम्मद जैद निढाल अवस्था में नजर आया। इस पर हॉस्टल संचालक को सूचना दी। कंचन रेसीडेंसी के संचालक ने जवाहर नगर थाने में सूचना दी और फिर पुलिस मौके पर पहुंची।

शव को परिजनों को सौंपा 
मंगलवार शाम 9:30 बजे छात्र के कमरे में बंद होने की सूचना मिली। मौके पर जाकर देखा तो 18 वर्षीय छात्र मोहम्मद जैद आत्महत्या की अवस्था में पड़ा मिला। डॉक्टरी मुआयने में जैद को मृत घोषित कर दिया। इस पर उसके परिजनों को सूचित कर बुलवाया गया और मृत छात्र के शव का पोस्टमॉर्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया। पुलिस उपाधीक्षक प्रथम भवानी सिंह ने बताया कि घटनास्थल से किसी प्रकार का कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

Also Read

परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

19 Sep 2024 07:31 PM

मुरादाबाद मुरादाबाद में जहरीली शराब से पांच की मौत : परिजनों ने पोस्टमार्टम से किया इनकार, जांच में जुटी पुलिस

मुरादाबाद के मझोला थाना क्षेत्र में जहरीली शराब पीने से पांच लोगों की मौत हो गई। ये सभी स्थानीय निवासी थे और शनिवार रात को आदर्श कॉलोनी में एक साथ बैठकर शराब का सेवन कर रहे थे... और पढ़ें