बड़ा सड़क हादसा : अनियंत्रित रोडवेज बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, साले की मौत और जीजा की हालत गंभीर

अनियंत्रित रोडवेज बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, साले की मौत और जीजा की हालत गंभीर
सोशल मीडिया | प्रतीकात्मक फोटो।

Oct 14, 2024 18:43

मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में भदावली नए पुल के पास तेज रफ्तार रोडवेज बस ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मृत्यु हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।

Oct 14, 2024 18:43

Moradabad News : मुरादाबाद में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के भदावली नए पुल के पास अनियंत्रित रोडवेज बस ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में साले की मौके पर ही मौत हो गई और जीजा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

तेज रफ्तार में थी बस 
सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शेरवा धर्मपुर निवासी दीपक (30) पुत्र धर्मपाल अपने जीजा सुनील के साथ किसी कार्यक्रम में शामिल होने के लिए डिलारी थाना क्षेत्र के फाजलपुर स्थित अपनी ससुराल जा रहा था। भड़ावली नए पुल पर पहुंचते ही सामने से आ रही अनियंत्रित तेज रफ्तार रोडवेज बस ने बाइक को टक्कर मार दी। रोडवेज बस के पहिए के नीचे आकर बाइक सवार दीपक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि जीजा सुनील गंभीर रूप से घायल हो गया। 


थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे, मुकदमा दर्ज किया
घटना की सूचना मिलते ही थाना प्रभारी मनीष सक्सेना अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घायल सुनील को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। रोडवेज बस चालक बस लेकर मौके से फरार हो गया है। पुलिस क्षतिग्रस्त बाइक को अपने साथ थाने ले गई। थाना प्रभारी मनीष सक्सेना का कहना है कि परिजनों द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही रोडवेज बस की पहचान कर ली जाएगी और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

बेलदारी का काम करता था मृतक
मृतक दीपक के भाई गौरव ने बताया कि वह बेलदारी का काम करता था। वह अपने जीजा के साथ ससुराल में एक समारोह में शामिल होने जा रहा था जब यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटी। परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है और सभी सदस्य सदमे में हैं। 

Also Read

जुए के पैसे को लेकर हुई पत्थरबाजी में पांच आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

14 Oct 2024 08:29 PM

मुरादाबाद Moradabad News : जुए के पैसे को लेकर हुई पत्थरबाजी में पांच आरोपी गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

मुरादाबाद में कटघर थाना क्षेत्र में जुए के पैसे को लेकर हुई दो अलग समुदाय में पत्थरबाजी के मामले में पांच आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार.... और पढ़ें