यूपी @7 बजे : घोसी की रैली में प्रधानमंत्री ने भरी हुंकार, बोले- 'मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

घोसी की रैली में प्रधानमंत्री ने भरी हुंकार, बोले- 'मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता, इसके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें
UPT | UP Latest News

May 26, 2024 19:09

UP Latest News : मऊ ज‍िले में घोसी लोकसभा सीट पर चुनाव रैली के दौरान प्रधानमंत्री ने हुंकार भरते हुए कहा, 'मोदी का कोई कुछ नहीं बिगाड़ सकता।' वहीं चंदौली में योगी आदित्यनाथ की चुनाव जनसभा हुई। जिसमें सीएम योगी बोले- 'सपा और कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी, इनका घोषणा पत्र पाकिस्तानपरस्तों जैसा।'  देवरिया में लोकसभा चुनाव के सातवें चरण को लेकर जनसभा के दौरान प्रधानमंत्री बोले- चार जून भारत का भविष्य तय करेगा, साथ ही इंडी गठबंधन पर जमकर साधा निशाना। उधर बरेली मंडल के शाहजहांपुर ज‍िले में द‍िल दहला देने वाली घटना सामने  आई। जहांं एक बस पर बजरी से भरा डंपर पलट गया, ज‍िसमें 11 श्रद्धालुओं की मौत हो गई और करीब 25 लोग घायल हो गए। बल‍िया में लोकसभा चुनाव को लेकर जनसभा के दौरान भाजपा पर हमला करते हुए अख‍िलेश यादव ने कहा,- जब आत्मविश्वास लड़खड़ाता है, तो जुबान भी लड़खड़ाती है। मिर्जापुर में सीएम योगी चुनाव रैली के दौरान जनता से बोले- 'जिन्होंने आपको मेडिकल कॉलेज के लिए तरसाया, उन्हें वोट के लिए तरसा दीजिए।' मुरादनगर 'छोटा ह‍रिद्वार' को लेकर सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जहां महंत के फोन में 300 से ज्यादा वीडियो फुटेज म‍िली हैं, वहीं ग‍िरोह के साथ मिलकर ब्‍लैकमेलिंग की भी आशंका जताई जा रही है, साथ ही कई और राज खुलने की संभावना है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें।

May 26, 2024 19:09

सातवें  चरण के लिए घोसी की चुनावी रैली में प्रधानमंत्री ने भरी हुंकार
लोकसभा चुनाव के सातवें चरण की सीटों पर प्रचार के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार के घोसी पहुंचे। यहां उन्होंने एक विशाल जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि 2024 के चुनाव पर पूरी दुनिया की नजर है। भारत जितनी दमदार सरकार और प्रधानमंत्री बनाएगा, उसकी गूंज दुनिया के हर देश में सुनाई देगी। पीएम मोदी ने कहा कि ये वो इलाका है जहां मंगल पांडे का साहस है और महाराज सुहेलदेव का पराक्रम है। पीएम मोदी ने कहा कि सपा सरकार ने पूर्वांचल को माफिया का क्षेत्र बना दिया था। अभाव, गरीबी और लाचारी का क्षेत्र बना दिया था। लेकिन 10 साल से पूर्वांचल प्रधानमंत्री चुन रहा है।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

चंदौली में योगी आदित्यनाथ की जनसभा, बोले- 'सपा और कांग्रेस का गठबंधन अनर्थकारी
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चंदौली में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने समाजवादी पार्टी और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इन पार्टियों का घोषणा पत्र देखकर ऐसा लगता है कि पाकिस्तान का घोषणा पत्र है। सीएम योगी ने कहा कि 'जो समाज अपने विरासत पर गौरव की अनुभूति करता है, दुनिया की कोई ताकत उसे झुका नहीं सकती है। भाजपा ने पीएम मोदी के नेतृत्व में अपनी विरासत को संरक्षित किया है। आज समाजवादी पार्टी हो या कांग्रेस, ये अपने आप में एक समस्या है।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

देवरिया में बोले प्रधानमंत्री- चार जून भारत का भविष्य तय करेगा
देवरिया जिले के रुद्रपुर मे चुनावी जन सभा को संबोधित करने पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मां तरकुलहा देवी, बुढ़िया माई, देवरही माता की धरती के साथ शुरुआत करते हुए कहा कि छठवें चरण के चुनाव ने इंडी गठबंधन के छक्के छुड़ा दिए है। सातवे चरण के चुनाव मे पूर्वांचल का प्रहार होगा तो सब बाहर हो जायेंगे। चार जून 2024 भारत का भविष्य तय करेगा। भारत दुनिया की तीसरी अर्थव्यवस्था बनने का मौका है और 4 जून मंगलवार के दिन हनुमान जी के आशिर्वाद से तीसरी बार सरकार बनने के बाद आशीर्वाद यात्रा निकलेगी।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

शाहजहांपुर में बस पर पलटा बजरी भरा डंपर, 11 श्रद्धालुओं की मौत, 25 घायल
शाहजहांपुर में श्रद्धालुओं से भरी बस को डंपर ने टक्कर मार दी। इसके बाद डंपर यात्रियों से भरी बस पर ही पलट गया। हादसे में 11 लोगों की मौत की हो गई जबकि 10 से ज्यादा घायल हो गए। यह बस सीतापुर से पूर्णागिरी धाम जा रही थी। हादसा इतना जबरदस्त था कि क्रेन और जेसीबी की मदद से लोगों को निकाला गया। हादसा खुटरा थाना के गोला रोड पर रात करीब 11 बजे हुआ। बस एक ढाबे पर रुकी थी। कुछ लोग नीचे उतरकर खाना खा रहे थे। कई लोग बस में सो रहे थे। अचानक गिट्टी से भरे डंपर ने बस को पीछे से टक्कर मार दी और फिर बस पर पलट गया।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

बलिया में बोले अखिलेश यादव- जब आत्मविश्वास लड़खड़ाता है, तो जुबान भी लड़खड़ाती है
सलेमपुर लोकसभा के सपा प्रत्याशी रमाशंकर राजभर के समर्थन में बेल्थरारोड नगर पंचायत के जीएमएएम इंटर कालेज के मैदान में रविवार को आयोजित चुनावी सभा में सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान उन्होंने बलिया की क्रांतिकारी धरती को नमन करते हुए जनता का आभार व्यक्त किया। अखिलेश यादव ने कहा कि इंडिया गठबंधन के पक्ष में पश्चिम से जीत की हवा चली है। छठवें चरण के मतदान में जो इंडिया गठबंधन को मत पड़े हैं, भारतीय जनता पार्टी का सफाया हो चुका है। बलिया में जनता को जो गुस्सा है, उसका भारतीय जनता पार्टी सामना नही कर पाएगी।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

मिर्जापुर में सीएम योगी बोले- 'जिन्होंने आपको मेडिकल कॉलेज के लिए तरसाया...
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मिर्जापुर में एक जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान पीएम मोदी के साथ मंच पर प्रधानमंत्री मोदी, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल भी उपस्थित थी। सीएम योगी ने कहा कि हम पीएम मोदी के नेतृ्त्व में नए भारत का निर्माण कर रहे हैं। 10 वर्ष के अंदर हमने गरीब कल्याणकारी योजनाओं के माध्यम से चेहरा, जाति और मजहब देखकर नहीं, बल्कि सबका साथ और सबका विकास वाले मंत्र के साथ कार्य किया है।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

मुरादनगर 'छोटा ह‍रिद्वार' को लेकर सनसनीखेज खुलासा
यूपी के गाज‍ियाबाद में मुरादनगर स्‍थ‍ित गंगनहर के क‍िनारे छोटे हरिद्वार के नाम से बनाया गया तीर्थ स्‍थल एक बार फ‍िर सुर्खियों में आ गया है। जहां महिलाओं के चेंज‍िंंग रूम में यहांं के महंत ने सीसीटीवी कैमरे लगा रखे थे। वह मह‍िलाओं को कपड़े बदलते हुए अपने मोबाइल पर देखता था। इस जानकारी के सामने आने बाद पूरे एनसीआर में हड़कंप मच गया। वहीं अब एक और नया सनसनीखेज खुलासा हुआ है। जांच कर रही पुल‍िस ने आरोपी के मोबाइल से 300 से ज्यादा महिलाओं के गंदे वीडियो बरामद क‍िए हैं।

यहां क्लिक करके पढ़ें पूरी खबर

Also Read

हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

7 Jul 2024 06:00 PM

लखनऊ यूपी@7 : हाथरस कांड में नया खुलासा, जहरीले स्प्रे की वजह से भगदड़ मची, इनके साथ पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को राहुल गांधी ने हाथरस भगदड़ कांड को लेकर चिट्ठी लिखी है। वहीं सरकार दूसरी तरफ रजिस्ट्री प्रक्रिया को सरल बनाने और पारदर्शिता लाने के लिए एक महत्वपूर्ण कदम उठा रही है। लेकिन बारिश के मौसम में लोगों को सर्तक रहने की जरूरत है क्यों... और पढ़ें