Gonda News : बृजभूषण शरण सिंह का छलका दर्द, बोले-सरयू पार से मनाएंगे रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का जश्न

बृजभूषण शरण सिंह का छलका दर्द, बोले-सरयू पार से मनाएंगे रामलला की प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम का जश्न
Uttar Pradesh Times | बृजभूषण शरण सिंह

Dec 31, 2023 12:06

अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आमंत्रण को लेकर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दर्द छलक उठा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का जश्न वह सरयू नदी के इस पार से मनाएंगे। 

Dec 31, 2023 12:06


Gonda News : अयोध्या में 22 जनवरी को होने वाले रामलला के प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में आमंत्रण को लेकर भाजपा सांसद बृजभूषण शरण सिंह का दर्द छलक उठा। उन्होंने कहा कि कार्यक्रम का जश्न वह सरयू नदी के इस पार से मनाएंगे। 

क्यों नहीं जाना चाहते अयोध्या
ढांचा विध्वंस के आरोपी रहे बृजभूषण शरण सिंह ने शनिवार को कहा कि कार्यक्रम में कई न्यूज चैनल होंगे, जिनसे पार पाना मेरे बस की बात नहीं है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का वृहद स्तर पर कार्यक्रम है। निमंत्रण देना कार्यक्रम व्यवस्थापक पर निर्भर करता है। भाजपा सांसद ने कहा कि सरयू के इस पार से वह कार्यक्रम का जश्न मनाएंगे। भारतीय कुश्ती महासंघ के पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि प्राण-प्रतिष्ठा कार्यक्रम में एक दिन पहले उन्हें अयोध्या बुलाया गया है। मेरे लिए एक दिन पूर्व जा पाना संभव नहीं है। इसलिए हम लोग सरयू नदी के इस पार से कार्यक्रम का जश्न मनाएंगे।

भाजपा सांसद बोले, कुश्ती से अलग हो चुका हूं
भाजपा सांसद ने कहा कि राम मंदिर आंदोलन में पूरे देवीपाटन मंडल की भूमिका रही है, लेकिन कार्यक्रम में सबको नहीं बुलाया जा सकता है। आमंत्रण पत्र के सवाल पर उन्होंने नाराजगी जताई। सांसद ने कहा कि आमंत्रण पत्र मिला या नहीं कैसे पता। बृजभूषण शरण सिंह ने बजरंग पुनिया पर बोलने से पूरी तरह गुरेज किया है। उन्होंने कहा कि वह कुश्ती से अलग हो चुके हैं। 
 

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें