Gonda News : बृजभूषण बोले- पहले साहबजादे को चुनाव जिता लूं, फिर आरोप साबित हुए तो फांसी पर चढ़ जाऊंगा

बृजभूषण बोले- पहले साहबजादे को चुनाव जिता लूं, फिर आरोप साबित हुए तो फांसी पर चढ़ जाऊंगा
UPT | Brij Bhushan Sharan Singh

May 11, 2024 16:18

बता दें कि शुक्रवार 10 मई को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 5 महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोप में बृजभूषण पर आरोप तय किए...

May 11, 2024 16:18

Short Highlights
  • बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर बड़ा बयान दिया
  • राउज एवेन्यू कोर्ट ने 5 महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोप में बृजभूषण पर आरोप तय किए
Gonda News : भाजपा  सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने अपने ऊपर लगे आरोपों को लेकर बड़ा बयान दिया है। शनिवार को गोंडा में कहा- मेरे ऊपर लगे आरोप झूठे हैं। अगर आरोप साबित हुए, तो मैं खुद फांसी पर लटक जाऊंगा। अब कोर्ट के सबूत देने का वक्त आ गया है। मेरे साहबजादे चुनाव लड़ रहे हैं। चुनाव जीतने दीजिए। फिर आगे की रणनीति पर बात करूंगा।

राउज एवेन्यू कोर्ट ने आरोप तय किए
बता दें कि शुक्रवार 10 मई को दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट ने 5 महिला पहलवानों से यौन शोषण के आरोप में बृजभूषण पर आरोप तय किए।  कोर्ट ने  कहा कि पुलिस की चार्जशीट  में आरोप तय करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं। कोर्ट ने एक महिला पहलवान की शिकायत खारिज कर दी। कोर्ट ने कुश्ती संघ के पूर्व सेक्रेटरी विनोद तोमर के खिलाफ भी आरोप तय करने के आदेश दिए हैं।

बृजभूषण ने कहा- मुझ पर लगे सारे आरोप झूठे हैं। कई गंभीर आरोप नहीं हैं। मैं उसका सामना करूंगा। यह बात मैं शुरू से ही कहता चला आ रहा हूं। अब कोर्ट की प्रक्रिया चल रही है। चार्जशीट लगी थी। इसके कुछ पार्ट को कोर्ट ने छोड़ दिया। कुछ पार्ट के एक्सेप्ट किया है। कोर्ट में जब बहस होगी। तब हम भी अपना पक्ष रखेंगे। सबूत रखेंगे।

Also Read

एसएससी एमटीएस के लिए प्रवेश पत्र जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

19 Sep 2024 03:10 PM

नेशनल SSC MTS Admit Card : एसएससी एमटीएस के लिए प्रवेश पत्र जारी, जानें कैसे करें डाउनलोड

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) ने मल्टी टास्किंग स्टाफ और हवलदार परीक्षाओं के लिए एडमिट कार्ड जारी करना शुरू कर दिया है। यह खबर उन सभी उम्मीदवारों के लिए महत्वपूर्ण है जिन्होंने इन पदों के लिए... और पढ़ें