Crocodile Attack Viral Video : मगरमच्छ को चूम रहा था युवक, तभी मगरमच्छ ने कर दिया हमला, देखें आगे क्या हुआ?

मगरमच्छ को चूम रहा था युवक, तभी मगरमच्छ ने कर दिया हमला, देखें आगे क्या हुआ?
UPT | Crocodile Attack  Viral Video

Feb 21, 2024 15:57

मगरमच्छों को जंगल के सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक माना जाता है। एक हमले में वह अपने सामने वाले जीव को दो टुकड़ों में काट सकती है।

Feb 21, 2024 15:57

Crocodile Attack  Viral Video :  मगरमच्छों को जंगल के सबसे खतरनाक शिकारियों में से एक माना जाता है। एक हमले में वह अपने सामने वाले जीव को दो टुकड़ों में काट सकती है। इसलिए पशु विशेषज्ञों की सलाह है कि मगरमच्छ को छेड़ने की कोशिश न करें। लेकिन इस सलाह को नजरअंदाज करते हुए एक युवक ने मगरमच्छ को चूमने की कोशिश की, दरअसल ये एक मगरमच्छ का बच्चा था। लेकिन बच्चा होते हुए भी वह मगरमच्छ ही है। वह यह भूल गया, फिर देखिए, चूमते ही बच्चे ने उसके साथ क्या किया। इस वीडियो का अंत देखकर आप भी दंग रह जाएंगे। 

मगरमच्छ ने ऐसे किया हमला

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Louis Ramirez (@lounatic11)


वास्तव में क्या हुआ था?
वीडियो में आप एक युवक को मगरमच्छ के बच्चे को पकड़े हुए देख सकते हैं। भले ही यह ​​बच्चा बहुत प्यारा दिखता है। लेकिन असल में ये उतना ही खतरनाक भी होता है,और इसकी झलक उन्होंने युवक की नाक काटकर दे दी। हुआ यूं कि तरुण उस बच्चे के प्रति अपना प्यार जताने के लिए उसे चूम रहा था। लेकिन जैसे ही उनके होंठ छूए मगरमच्छ को गुस्सा आ गया और उसने युवक की नाक काट ली। सौभाग्य से यह हमला मजबूत नहीं था। क्योंकि मगरमच्छ के बच्चे के शरीर में पर्याप्त ताकत नहीं थी। अन्यथा युवक की नाक कटकर गिर जाती। इस वीडियो को lounatic11 इंस्टाग्राम पेज ने शेयर किया है। इस वीडियो को देखकर नेटिजन्स भड़क गए हैं और युवाओं को ऐसे गेम न खेलने की सलाह दे रहे हैं। 

Also Read

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की, हरसंभव मदद पर जोर

2 Jul 2024 08:26 PM

नेशनल हाथरस कांड पर एक्शन में केंद्र-राज्य : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की, हरसंभव मदद पर जोर

हाथरस की घटना को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बात की और हरसंभव मदद का आश्वासन दिया। प्रधानमंत्री ने एक्स पर ट्वीट किया कि उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए दुखद हादसे को लेकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से बात की। और पढ़ें