पीएम मोदी से मिले औद्योगिक विकास मंत्री नन्दी : लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई, राजनैतिक विषयों पर प्राप्त किया मार्गदर्शन

लगातार तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने पर दी बधाई, राजनैतिक विषयों पर प्राप्त किया मार्गदर्शन
UPT | प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की।

Jun 25, 2024 19:25

मंत्री नन्दी ने कहा कि यह जनादेश प्रधानमंत्री मोदी के बहुआयामी नेतृत्व, अभूतपूर्व निर्णयों एवं जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता की मुहर है। मुलाकात के दौरान मंत्री नन्दी ने विभिन्न राजनैतिक विषयों पर प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन प्राप्त किया।

Jun 25, 2024 19:25

Short Highlights
  • पूर्व महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी भी साथ में रहीं मौजूद
  • पुत्र के वैवाहिक समारोह के लिए प्रधानमंत्री को किया आमंत्रित
New Delhi News : उत्तर प्रदेश सरकार के औद्योगिक मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी ने मंगलवार को नई दिल्ली में अपनी पत्नी प्रयागराज की पूर्व महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की। इस दौरान मंत्री नन्दी और पूर्व महापौर ने एक भारत श्रेष्ठ भारत के शिल्पकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लगातार तीसरी बार देश की बागडोर सम्भालने के लिए बधाई व शुभकामनाएं दी।

मंत्री नन्दी ने कहा कि यह जनादेश प्रधानमंत्री मोदी के बहुआयामी नेतृत्व, अभूतपूर्व निर्णयों एवं जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता की मुहर है। मुलाकात के दौरान मंत्री नन्दी ने विभिन्न राजनैतिक विषयों पर प्रधानमंत्री का मार्गदर्शन प्राप्त किया। अलग-अलग महत्वपूर्ण विषयों पर उन्होंने चर्चा की। मंत्री नन्दी और पूर्व महापौर अभिलाषा गुप्ता नन्दी ने आगामी महीने में अपने पुत्र के विवाह समारोह के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आमंत्रित किया। मंत्री नंदी ने एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि आज राजनैतिक क्षेत्र में काम करने वाले लोगों के लिए प्रेरणास्रोत, 140 करोड़ भारतीयों के जीवन में सकारात्मक बदलाव के लिए निरंतर श्रमशील, समृद्ध, सशक्त और आत्मनिर्भर भारत के शिल्पकार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपनी धर्मपत्नी प्रयागराज की पूर्व महापौर अभिलाषा के साथ भेंट का सौभाग्य प्राप्त हुआ! पीएम मोदी को लगातार तीसरी बार देश की बागडोर संभालने के लिए बधाई व शुभकामना दी। यह जनादेश प्रधानमंत्री के बहुआयामी नेतृत्व, अभूतपूर्व निर्णयों एवं जनकल्याणकारी नीतियों पर जनता की मुहर है। मुलाकात के दौरान विभिन्न राजनैतिक विषयों पर पीएम मोदी का बहुमूल्य मार्गदर्शन प्राप्त हुआ। अलग-अलग महत्वपूर्ण विषयों पर उन्होंने चर्चा की। प्रधानमंत्री मोदी को अपने बेटे अभिषेक गुप्ता के आगामी माह होने वाले विवाह समारोह में सादर साग्रह आमंत्रित किया। अपने अति व्यस्त कार्यक्रम से समय प्रदान करने के लिए आत्मीय आभार व्यक्त किया। 

Also Read

22 दिन तक चलेगा संसद सत्र, हो सकते हैं ये बड़े एलान

6 Jul 2024 04:52 PM

नेशनल 23 जुलाई को पेश होगा मोदी 3.0 का पहला बजट : 22 दिन तक चलेगा संसद सत्र, हो सकते हैं ये बड़े एलान

नरेंद्र मोदी सरकार अपने तीसरे कार्यकाल का पहला बजट 23 जुलाई को पेश करेगी। 18वीं लोकसभा के गठने के बाद से ही बजट को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। और पढ़ें