पीएम मोदी के आरोप पर भड़की कांग्रेस : सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- 'अडानी-अंबानी की कराइए जांच...'

सुप्रिया श्रीनेत बोलीं- 'अडानी-अंबानी की कराइए जांच...'
UPT | पीएम मोदी के आरोप पर भड़की कांग्रेस

May 09, 2024 18:29

पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी सभा में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी पर आरोप लगाए। पीएम मोदी के आरोप पर कांग्रस भड़की हुई है...

May 09, 2024 18:29

New Delhi : पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी सभा में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए राहुल गांधी पर आरोप लगाए। पीएम मोदी के आरोप पर कांग्रस भड़की हुई है। कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने गुरुवार को प्रधानमंत्री को घेरा और तीखे वार किए। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी आगामी हार को देखते हुए भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। बुधवार शाम को कांग्रस प्रत्याशी राहुल गांधी ने पीएम मोदी के बयान का जवाब दिया।

'जांच एजेंसी और मीडिया को सांप सूंघ गया'
सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि 'देश के प्रधानमंत्री ने आगामी हार को देखते हुए मंच से भ्रष्टाराचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। पीएम मोदी ने कहा कि अडानी-अंबानी टेम्पो में भर-भरकर काला धन बांट रहे हैं। सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा कि इतना बड़ा खुलासा करने पर क्यों घबरा रहे हैं। काला धन मोदी के संज्ञान में है। बावजूद इसके कार्रवाई नहीं हो रही है। सीबीआई, ईडी, आयकर सभी एजेंसियों को ​​अडानी-अंबानी के पास भेजें। सुप्रिया श्रीनेत ने पीएम से अडानी-अंबानी के यहां रेड मारने की मांग की। सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि विडंबना ऐसी कि प्रधानमंत्री आरोप लगा रहे हैं, लेकिन जांच एजेंसी और मीडिया को सांप सूंघ गया है। यह आगामी हार की निशानी है।'
'भ्रष्टाचार में डूबे रहने के बाद कल नरेंद्र मोदी ने हिम्मत दिखाई'
सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि '10 साल भ्रष्टाचार में डूबे रहने के बाद कल नरेंद्र मोदी ने हिम्मत दिखाई और भ्रष्टाचार पर बड़ा खुलासा कर दिया। मोदी जी ने कहा- अडानी और अंबानी टेम्पो में भर-भरकर काला धन बांट रहे हैं। नरेंद्र मोदी को ये हिम्मत राहुल गांधी जी को देखकर मिली है। उन्होंने देखा- राहुल गांधी बेखौफ होकर भ्रष्टाचार की पोल खोल रहे हैं, बड़ी मुस्तैदी से भ्रष्टाचारियों के खिलाफ बोल रहे हैं, अडानी-अंबानी का पर्दाफाश कर रहे हैं। इसी हिम्मत के बाद नरेंद्र मोदी ने भ्रष्टाचार का इतना बड़ा खुलासा किया।' सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि तीसरे चरण का चुनाव हो चुका है। यह बात बिलकुल साफ है कि 4 जून के नतीजों के बाद न तो भारतीय जनता पार्टी आएगी और न ही नरेंद्र मोदी प्रधानमंत्री होंगे।
'पीएम मोदी ने तेलंगाना में दिया बयान'
पीएम मोदी ने बुधवार को तेलंगाना के करीमनगर में एक चुनावी सभा में कहा कि जब से चुनाव घोषित हुआ है, इन्होंने (राहुल गांधी) अंबानी, अदानी को गाली देना बंद कर दिया। पीएम ने राहुल गांधी की तरफ इशारा करते हुए कहा कि "मैं आज तेलंगाना की धरती से पूछना चाहता हूं कि शहज़ादे घोषित करें कि चुनाव में ये अंबानी, अदानी से कितना माल उठाया है। काले धन के कितने बोरे भरकर मारे हैं। आज टेंपो भरकर नोट कांग्रेस के लिए पहुंची है क्या?"

राहुल गांधी ने दिया जवाब
बुधवार शाम को पीएम मोदी के बयान का जवाब देते हुए राहुल गांधी ने कहा, "नमस्कार मोदी जी, थोड़ा सा घबरा गए क्या। आमतौर पर आप बंद कमरों में अदानी और अंबानी जी की बात करते हो। आपने पहली बार पब्लिक में अंबानी, अदानी बोला। आपको ये भी मालूम है कि ये टेम्पो में पैसा देते हैं। निजी अनुभव है क्या?"

राहुल गांधी ने कहा, "एक काम कीजिए, सीबीआई और ईडी को इनके पास भेजिए। पूरी जानकारी करिए, जांच करवाइए। जल्दी से जल्दी करवाइए। घबराइए मत मोदी जी। मैं देश को फिर दोहराकर कह रहा हूं कि जितना पैसा नरेंद्र मोदी जी ने इनको दिया है न.. उतना ही पैसा हम हिंदुस्तान के ग़रीबों को देने जा रहे हैं। इन्होंने 22 अरबपति बनाए हैं। हम करोड़ों लखपति बनाएंगे।"

यह भी पढ़ें- राहुल गांधी ने दिया देश के युवाओं को आश्वासन :  बोले -15 अगस्त तक शुरू कर देंगे 30 लाख पदों पर भर्ती

Also Read

दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

19 Sep 2024 11:13 PM

रामपुर रामपुर-काठगोदाम रेल मार्ग : दून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश नाकाम, बिजली का खंभा पटरी पर रखा मिला

रामपुर-काठगोदाम रेलवे रूट पर एक बड़ी दुर्घटना को टालते हुए लोको पायलट की सूझबूझ ने एक संभावित हादसे से यात्रियों की जान बचा ली। बुधवार रात रुद्रपुर के पास रेलवे ट्रैक पर सात मीटर लंबा बिजली का खंभा रखकर काठगोदाम-देहरादून एक्सप्रेस को डिरेल करने की कोशिश की गई। और पढ़ें