Breaking News : लोकसभा चुनाव से पहले अपना दल कमेरावादी और सपा का गठबंधन टूटा

लोकसभा चुनाव से पहले अपना दल कमेरावादी और सपा का गठबंधन टूटा
UPT | Breaking News

Mar 21, 2024 15:21

लोकसभा चुनाव से पहले अपना दल कमेरवादी और सपा का गठबंधन टूट गया है। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने अपना दल कमेरावादी से गठबंधन तोड़ने की पुष्टि कर दी है।

Mar 21, 2024 15:21

Lucknow News : लोकसभा चुनाव से पहले अपना दल कमेरवादी और सपा का गठबंधन टूट गया है। समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव ने अपना दल कमेरावादी से गठबंधन तोड़ने की पुष्टि कर दी है। लखनऊ में गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस में अखिलेश यादव ने इसकी पुष्टि की। माना जा रहा है कि सीट बंटवारे पर बात नहीं बन पाने के कारण गठबंधन में दरार आई है। सीट बंटवारे के बिना ही यूपी की 3 सीटों फूलपुर, मिर्ज़ापुर और कौशांबी से पल्लवी पटेल ने अपने उम्मीदवारों की घोषणा कर दी थी। इससे समाजवादी पार्टी के नेतृत्व वाले इंडिया ब्लॉक में खलबली मच गई थी। कुछ ही घंटों में सपा ने भी मिर्ज़ापुर सीट के लिए उम्मीदवार की घोषणा कर दी थी। 

Also Read

अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

5 Oct 2024 06:34 PM

लखनऊ यूपी@7 : अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर जनपद अमेठी में शिक्षक और उसके परिवार की हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से भेंट की। वहीं अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम ... और पढ़ें