यूपी@7 : अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें
UPT | UP Latest News

Oct 05, 2024 20:09

UP Latest News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर जनपद अमेठी में शिक्षक और उसके परिवार की हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से भेंट की। वहीं अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें...

Oct 05, 2024 20:09

अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर जनपद अमेठी में शिक्षक और उसके परिवार की हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से भेंट की। इस दौरान ऊंचाहार विधान सभा क्षेत्र के विधायक मनोज पांडेय भी उपस्थित रहे।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

अमेठी हत्याकांड में नया ट्विस्ट  
उत्तर प्रदेश की बहुचर्चित शिक्षक हत्याकांड के आरोपी के पैर में पुलिस ने मारी गोली, पुलिस हत्यारोपी चंदन वर्मा को रात में हत्या में उपयोग किये गए पिस्टल को बरामद करने के लिए चंदन वर्मा को ले गयी थी घटना स्थल आरोपी ने उप निरीक्षक मदन पाल की पिस्टल छीन ली और फायरिंग करते हुए  भागने लगा, जबाबी फायरिंग में पुलिस ने उसे मार दी गोली और वह गिर गया। 
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

अमेठी हत्याकांड में बड़ा खुलासा 
उत्तर प्रदेश की अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। एसपी अनूप सिंह ने शुक्रवार की रात 11:00 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर आरोपी चंदन वर्मा को मीडिया के सामने पेश किया और कहा चंदन वर्मा को गौतम बुद्ध नगर जिले में जेवर टोल प्लाजा के पास से एसटीएफ ने गिरफ्तार किया है। 
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

एयरलाइंस क्रू मेंबर की हत्या में शामिल संजीत मान गिरफ्तार
बीते 19 जनवरी 2024 को दिनदहाड़े एयर इंडिया क्रू मेंबर सूरज मान की हत्या के मामले में पुलिस ने एक बड़ी सफलता हासिल की है। इस हत्याकांड में शामिल आरोपी और कुख्यात गैंगस्टर कपिल मान के मौसेरे भाई संजीत मान को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेटर राहुल चाहर के पिता से 26 लाख की धोखाधड़ी
ताजनगरी में आम आदमी के साथ-साथ अब शहर एवं देश का गौरव बढ़ाने वाले अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों के साथ भी फ्रॉड हो रहे हैं। पहले पूनम यादव के पिता के साथ फ्रॉड हुआ था। अब अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर राहुल चाहर के पिता के साथ धोखाधड़ी का मामला सामने आया है।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

शामली में 12वीं की टॉपर छात्रा बनी डीएम
शामली की 12वीं की टॉपर छात्रा आकांक्षा को एक दिन के लिए जिला मजिस्ट्रेट (डीएम) बनाया गया। उसने सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज से जिला टॉप किया था। इस अवसर पर, आकांक्षा कलेक्ट्रेट में समाधान दिवस के दौरान नागरिकों की समस्याएं सुनी।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

यति नरसिंहानंद के बयान पर उबाल
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में 29 सितंबर को एक सभा के दौरान यति नरसिंहानंद ने मोहम्मद साहब के खिलाफ विवादास्पद टिप्पणी की। इस पर जमीयत उलेमा हिंद के अध्यक्ष ने गहरी नाराजगी जताई और गृहमंत्री को कार्रवाई के लिए पत्र लिखा। इसके बाद, गाजियाबाद पुलिस ने यति नरसिंहानंद के खिलाफ रात में मामला दर्ज किया।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

यूपी के 25 जिलों में खुलेंगे नए सरकारी नर्सिंग कॉलेज 
सरकार ने प्रदेश के स्वास्थ्य सेवाओं को सुदृढ़ करने के लिए एक और बड़ा कदम उठाते हुए 25 जिलों में नए राजकीय नर्सिंग कॉलेज खोलने का निर्णय किया है। अयोध्या, बहराइच, कौशांबी, ललितपुर सहित अन्य छोटे जनपदों पर खास ध्यान दिया गया है, जहां छात्रों को सरकारी फीस पर नर्सिंग की पढ़ाई करने का अवसर मिलेगा।
यहां क्लिक करें और पढ़ें पूरी खबर

Also Read