Valentine's Day 2024 : प्यार के दिन लाल साड़ी पहनकर अपनों को करें इम्प्रेस, ये है कमाल का आइडिया

प्यार के दिन लाल साड़ी पहनकर अपनों को करें इम्प्रेस, ये है कमाल का आइडिया
सोशल मीडिया | Valentine's Day 2024

Feb 14, 2024 13:00

आज प्यार का दिन है, इस दिन के लिए लोग खूब तैयारियां करते हैं। वैलेंटाइन डे कपल्स के लिए बेहद खास दिन होता है। इस दिन लोग अपने पार्टनर से अपने प्यार का इजहार करते हैं। इस दौरान लाल रंग का बहुत महत्व होता है। आज आप अपनों को इम्प्रेस करने के लिए लाल साड़ी पहन सकती हैं।

Feb 14, 2024 13:00

Valentine's Day 2024 : लाल रंग को प्रेम का प्रतीक माना जाता है। आज प्यार का दिन है वैलेंटाइन्स डे पर हर कोई अपने प्यार का इजहार करता है। इस दिन खासतौर पर लड़कियां लाल रंग के कपड़े कैरी करती हैं जिससे यह दिन बेहद खास हो जाता है। इस दौरान आप खूबसूरत लाल साड़ी पहनकर अपने चाहने वालों का ध्यान अपनी ओर खींच सकती हैं।इसके लिए आप कुछ अभिनेत्रियों से आइडिया ले सकती हैं। आप उनके अनोखे अंदाज से अपने खास दिन को खास बना सकते हैं। तो इस खास दिन पर आप भी अपने किसी खास के दिल में खास जगह बना सकते हैं।

जान्हवी कपूर की जॉर्जेट साड़ी
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor)


आप इस तरह की जॉर्जेट फैब्रिक साड़ी कैरी कर डेट नाइट पर जा सकती हैं। मेकअप का भी विशेष ध्यान रखें और अपने बालों को कर्ल और खुला रखें। जॉर्जेट फैब्रिक की साड़ी पहनते समय कम से कम मेकअप करें। आप भी ये लुक ट्राई कर सकती हैं।

मौनी रॉय का साड़ी लुक
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)


इस तरह हल्के बॉर्डर वाली साड़ी के साथ हैवी ब्लाउज पहनेंगी तो आपका लुक बेहद क्यूट लगेगा। इस तरह आप सर्दियों में अपने लिए फुल स्लीव ब्लाउज बना सकती हैं। इस सिंपल लुक में मौनी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने कानों में बड़े ईयररिंग्स कैरी किए थे।

इस तरह के लुक को कैरी करने के लिए आप आमतौर पर 1000 रुपये तक खर्च कर सकती हैं। इस लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने गले में हरे रंग का नेकलेस कैरी किया था। आप लाल हरा रंग योजना भी आज़मा सकते हैं। 

माधुरी का लुक
 

इस बार माधुरी जॉर्जेट फैब्रिक की साड़ी पहन सकती हैं। इस साड़ी को गोल्डन बॉर्डर दिया गया है। आप भी ये लुक कैरी कर सकती हैं। इस बार माधुरी ने अपने लहराते बालों को खुला छोड़ रखा है। तो इस बार उन्होंने गोल्डन कलर की ज्वैलरी कैरी की। आप भी माधुरी की तरह इस लुक को कैरी कर सकती हैं।


सुहाना खान की साड़ी
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)


अगर आप साड़ी में ग्लैमरस दिखना चाहती हैं तो सुहाना खान के साड़ी टिप्स अपना सकती हैं। उनकी रेड कलर की साड़ी बेहद खूबसूरत है। इसके साथ उन्होंने सीक्वेंस वर्क वाला बैकलेस रेड ब्लाउज पहना हुआ है। सुहाना ने अपने लुक को ईयररिंग्स से पूरा किया।


कैटरीना प्रिंटेड साड़ी
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)


आप चाहें तो इस तरह की प्रिंटेड साड़ी कैरी कर सकती हैं। इसके साथ ही अपने बालों को सीधा और खुला रखें और कानों में हल्के ईयररिंग्स पहनें। प्रिंटेड साड़ी आपको ग्लैमरस लुक पाने में मदद करेगी। इस लुक को पूरा करने के लिए कैटरीना ने सिर्फ एक टिकली से अपना लुक पूरा किया। 

Also Read

छत्रसाल स्टेडियम में बोले- यूपी में 7 साल से डबल इंजल सरकार, कुछ तो गड़बड़...

6 Oct 2024 09:19 PM

नेशनल केजरीवाल ने साधा भाजपा पर निशाना : छत्रसाल स्टेडियम में बोले- यूपी में 7 साल से डबल इंजल सरकार, कुछ तो गड़बड़...

दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने छत्रसाल स्टेडियम में जनता की अदालत नामक कार्यक्रम का आयोजन किया। इस दौरान उन्होंने भारतीय जनता पार्टी पर जमकर निशाना साधा। और पढ़ें