फिर चोटिल हुईं ममता बनर्जी : हेलीकॉप्टर में चढ़ते वक्त फिसला पैर, पिछले महीने भी लगी थी चोट

हेलीकॉप्टर में चढ़ते वक्त फिसला पैर, पिछले महीने भी लगी थी चोट
फ़ाइल फोटो | फिर चोटिल हुईं ममता बनर्जी

Apr 27, 2024 15:16

ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल हो गई हैं। वह आसनसोल में तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी शत्रुघ्न सिंहा के समर्थन में प्रचार करने जा रही थीं, इसी दौरान हेलीकॉप्टर में चढ़ते वक्त उनका पैर फिसल गया।

Apr 27, 2024 15:16

Short Highlights
  • ममता बनर्जी हुईं चोटिल
  • हेलीकॉप्टर में चढ़ने के दौरान हादसा
  • पिछले महीने भी लगी थी चोट
New Delhi : पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी एक बार फिर चोटिल हो गई हैं। वह आसनसोल में तृणमूल कांग्रेस के प्रत्याशी शत्रुघ्न सिंहा के समर्थन में प्रचार करने जा रही थीं, इसी दौरान हेलीकॉप्टर में चढ़ते वक्त उनका पैर फिसल गया और वह लड़खड़ा कर गिर गईं। जानकारी के मुताबिक उनके पैर में मामूली चोट आई है।

ज्यादा गंभीर नहीं चोट
ममता बनर्जी के साथ यह हादसा तब हुआ, जब वह दुर्गापुर से आसनसोल के लिए रवाना हो रही थीं। उनकी सुरक्षा में तैनात कर्मियों ने तुरंत उनकी मदद की। हालांकि उनकी चोट ज्यादा गंभीर नहीं थी, इसलिए वह तुरंत हेलीकॉप्टर से ही आसनसोल के लिए रवाना हो गईं। आपको बता दें कि ममता पिछले महीने भी अपने घर में टहलने के दौरान गिर गई थीं, जिससे उनके सिर पर चोट आ गई थी।

कई हादसों का शिकार हुईं हैं ममता
ममता बनर्जी इसके पहले भी कई बार हादसों का शिकार हो चुकी हैं। वह इसी साल जनवरी में बर्धमान से कोलकाता लौटने के दौरान हादसे का शिकार हुई थीं। इसके पहले 2021 में पश्चिम बंगाल के विधानसभा चुनाव के दौरान भी उनके पैरों में चोट लगी थी। तब वह नंदीग्राम से चुनाव प्रचार के बाद लौट रही थीं। वहीं जून 2023 में भी हेलीकॉप्टर की एमरजेंसी लैंडिग के दौरान वह चोटिल हो गई थीं।

पश्चिम बंगाल की सीटों पर 7 चरणों में वोटिंग
पश्चिम बंगाल में लोकसभा की 42 सीटें हैं, जिनपर 7 चरणों में वोटिंग होनी है। इसमें पहले दो चरणों में 19 अप्रैल और 26 अप्रैल को 6 सीटों पर वोटिंग संपन्न हो चुकी है। अब तीसरे चरण में 7 मई को मालदा उत्तर, मालदा दक्षिण, मुर्शिदाबाद, जंगीपुर में मतदान होना है। वहीं आसनसोल में चौथे चरण यानि 13 मई को वोटिंग होगी।

Also Read

अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

5 Oct 2024 06:34 PM

लखनऊ यूपी@7 : अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर जनपद अमेठी में शिक्षक और उसके परिवार की हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से भेंट की। वहीं अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम ... और पढ़ें