केपटाउन में 'राम सिया राम': जब बीच मैच में हाथ जोड़कर खड़े हो गए विराट कोहली, देखे पूरा वीडियो

जब बीच मैच में हाथ जोड़कर खड़े हो गए विराट कोहली, देखे पूरा वीडियो
Google Image | विराट कोहली का अनोखा अंदाज

Jan 03, 2024 17:40

दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम पहली पारी में 55 रन पर सिमट गई। भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा छह विकेट लिए। अफ्रीका टीम की पारी के दौरान विराट कोहली का अनोखा अंदाज देखने को मिला।

Jan 03, 2024 17:40

New Delhi Desk : भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच दो टेस्ट मैचों की सीरीज का आखिरी मुकाबला केपटाउन में बुधवार यानी (3 जनवरी) को शुरू हुआ। दक्षिण अफ्रीका के कप्तान डीन एल्गर ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का फैसला किया। उनका यह फैसला गलत साबित हुआ।  दक्षिण अफ्रीका की पूरी टीम पहली पारी में 55 रन पर सिमट गई। भारत के लिए मोहम्मद सिराज ने सबसे ज्यादा छह विकेट लिए। अफ्रीका टीम की पारी के दौरान विराट कोहली का अनोखा अंदाज देखने को मिला।
  दक्षिण अफ्रीका के केशव महाराज जब बल्लेबाजी के लिए उतरे तो स्टेडियम में मौजूद डीजे ने आदिपुरुष फिल्म का गाना 'c बजा दिया। इसे सुनकर कोहली  खुश हो गए। उन्होंने हाथ जोड़े और भगवान श्री राम की तरह धनुष चलाने का किया। इसे देखकर स्टेडियम में बैठे फैंस खुश हो गए। कोहली का यह अंदाज लोगों को काफी पसंद आया। उनका विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

Also Read

अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

5 Oct 2024 06:34 PM

लखनऊ यूपी@7 : अमेठी हत्याकांड पर सीएम योगी का बड़ा फैसला, इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम खबरें

UP Latest News : मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को अपने सरकारी आवास पर जनपद अमेठी में शिक्षक और उसके परिवार की हत्याकांड के पीड़ित परिजनों से भेंट की। वहीं अमेठी पुलिस ने शिक्षक व उसकी पत्नी और बच्चीयों के हत्याकांड का बड़ा खुलासा किया है। इनके साथ ही पढ़ें दिनभर की अहम ... और पढ़ें