Prayagraj News : कांग्रेस नेता ने कहा- बीजेपी वाले श्रीराम के व्यापारी, हम भगवान के पुजारी...

कांग्रेस नेता ने कहा- बीजेपी वाले श्रीराम के व्यापारी, हम भगवान के पुजारी...
UPT | अपने आवास पर कार्यकर्ताओं के साथ कांग्रेस नेता प्रमोद तिवारी।

Jun 13, 2024 02:42

कांग्रेस के वरिष्ठ लीडर और राज्य सभा सांसद प्रमोद तिवारी ने आज अपने घर पर पत्रकारों से बात करते हुए। प्रधानमंत्री मोदी जी अमित शाह और मोदी सरकार पर पूरी तरीके से हलवार नजर आए।

Jun 13, 2024 02:42

Short Highlights
  • अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद शाह ने घाटी में आतंकवाद खत्म होने का दावा किया था
  • बहुत समझदार और होशियार नेता चंद्रबाबू नायडू, सही समय पर जरूरी कदम उठाएंगे
  • बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जितना हो सकता था, उतना बेइज्जत किया गया है
Prayagraj News : कांग्रेस के वरिष्ठ लीडर और राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार पर हमलावर दिखे। उन्होंने जम्मू कश्मीर में हुए आतंकी हमले से लेकर अयोध्या में एनएसजी हब, आंध्र प्रदेश और उड़ीसा सरकार तक निशाना साधा है। कांग्रेस नेता ने आने वाले विधानसभा चुनाव के बाबत कहा कि जिस तरह के नतीजे लोकसभा चुनाव में दिखे हैं। वही रूप विधानसभा चुनाव में भी देखने को मिलेंगे।

मोदी सरकार पर कांग्रेस नेता का तंज
कांग्रेस के राज्यसभा सांसद प्रमोद तिवारी बुधवार को अपने आवास पर मीडियाकर्मियों से रूबरू हुए। उन्होंने आतंकी हमले रोकने के लिए अयोध्या में एनएसजी हब बनाने के फैसले पर तंज कसते हुए कहा कि मोदी सरकार ने अयोध्या में पहले जितने हब बनाए, उसका अंजाम देख लिया है। लोकसभा चुनाव में बीजेपी अयोध्या में हार गई। अब एनएसजी का हब बनाने से क्या फर्क पड़ेगा। जब तक भगवान राम की मूर्ति छोटी और पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीर बड़ी रहेगी, तब तक अयोध्या में यही होता रहेगा और बीजेपी हारती रहेगी। हम सब भगवान राम के पुजारी हैं, जबकि बीजेपी वाले भगवान राम के व्यापारी हैं।

नोटबंदी के बाद भी खत्म नहीं हुआ आतंकवाद
जम्मू कश्मीर में लगातार हो रहे आतंकी हमले पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि नोटबंदी के वक्त मोदी सरकार ने कहा था कि इससे टेरर फंडिंग बंद होगी और आतंकवाद खत्म हो जाएगा। अनुच्छेद 370 खत्म होने के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने भी कश्मीर में आतंकवाद खत्म होने का दावा किया था। लेकिन, मोदी राज में जम्मू कश्मीर में जितनी हत्याएं हुईं, उतनी पहले कभी नहीं हुईं। मोदी और अमित शाह कश्मीर को लेकर पूरी तरह असफल रहे हैं। वहां आम नागरिकों से लेकर पुलिस वालों तक का जीवन सुरक्षित नहीं है। जम्मू कश्मीर में असुरक्षा का वातावरण है।

दोस्ती कर पार्टी खत्म कर देती है बीजेपी
आंध्र प्रदेश और उड़ीसा में नई सरकारों के शपथ ग्रहण पर प्रमोद तिवारी ने कहा कि बीजेपी जिस भी सियासी पार्टी का साथ लेती है, पहले उससे दोस्ती करती है और फिर बाद में उसे पूरी तरह खत्म कर देती है। उड़ीसा में बीजू जनता दल से पिछले 10 सालों से लगातार समर्थन लिया, लेकिन नवीन पटनायक की पार्टी को अब इस समर्थन की कीमत चुकानी पड़ी है। महाराष्ट्र में ठाकरे परिवार और पंजाब में अकाली दल के साथ भी बीजेपी ने यही किया है। आंध्र प्रदेश को होशियार रहना चाहिए। कभी भी उसके साथ ऐसा ही धोखा हो सकता है। बीजेपी जिसके भी साथ जाती है, उसे पूरी तरह खत्म कर देती है। चंद्रबाबू नायडू बहुत समझदार और बहुत होशियार नेता हैं। उम्मीद है कि वह सही समय पर सही कदम जरूर उठा लेंगे।

सहयोगी दलों में सुलग रहा ज्वालामुखी
कांग्रेस सांसद ने कहा कि मंत्रिमंडल को लेकर सहयोगी दलों में जबरदस्त नाराजगी और असंतोष है। यूपी के लोग भी खुद को ठगा हुआ महसूस कर रहे हैं। नायडू और नीतीश कुमार की पार्टियों को कैबिनेट मंत्री के सिर्फ एक-एक पद देकर उन्हें नाराज किया गया है।बिहार के सीएम नीतीश कुमार को जितना हो सकता था, उतना बेइज्जत किया गया है।बीजेपी की नीयत कतई ठीक नहीं है। जो ज्वालामुखी अंदर ही अंदर सुलग रहा है, वह कभी भी विस्फोट कर सकता है।

उपचुनाव में करेंगे अच्छा प्रदर्शन
उत्तर प्रदेश में जल्दी ही नौ सीटों पर होने जा रहे विधानसभा के उपचुनावों को लेकर कांग्रेस नेता ने कहा कि हम सब बैठेंगे। बात करेंगे। किसको कहां से लड़ाना है, यह तय करेंगे। प्रमोद तिवारी के मुताबिक, इंडिया गठबंधन अभी काम कर रहा है। उसी के तहत लड़ने की कोशिश की जाएगी। कोशिश करेंगे कि उपचुनाव में भी वही नतीजा दोहराया जाए, जो लोकसभा चुनाव में देखने को मिला था।

Also Read

24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग, हिंदू संगठनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

5 Oct 2024 09:30 PM

कौशांबी रामकथा के दौरान फाड़ी गई धार्मिक पुस्तक : 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग, हिंदू संगठनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रामकथा के दौरान भागवत गीता के अपमान का मामला सामने आया है। यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने धार्मिक पुस्तक फाड़ दी। इसकी जानकारी जैसे ही हिंदूवादी संगठनों को हुई, उन्होंने हंगामा कर दिया। और पढ़ें