Prayagraj News : अपना दल एस के नेता की गोली मारकर हत्या, पड़ोसी ने पुरानी रंजिश में घटना को दिया अंजाम

अपना दल एस के नेता की गोली मारकर हत्या, पड़ोसी ने पुरानी रंजिश में घटना को दिया अंजाम
UPT | हत्या के बाद गांव में पुलिस और आरोपी के साथ मृतक और डीसीपी अभिषेक भारती

Jul 07, 2024 16:37

केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल एस के नेता इंद्रजीत पटेल को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। हत्यारे को पुलिस ने कुछ ही देर में गिरफ्तार कर लिया है।

Jul 07, 2024 16:37

Short Highlights
  • पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपी को कुछ ही देर में गिरफ्तार कर लिया
  • गिरफ्तार किए गए सर्वेश नाम के आरोपी के पास से दो तमंचे भी बरामद हुए हैं 
Prayagraj News : प्रयागराज में रविवार को केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल एस के नेता इंद्रजीत पटेल को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया गया। दिन-दहाड़े हत्या की इस सनसनीखेज वारदात को पड़ोसी युवक ने ही पुरानी रंजिश में अंजाम दिया। पुलिस ने इस मामले में तेजी दिखाते हुए आरोपी को कुछ ही देर में गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए सर्वेश नाम के आरोपी के पास से दो तमंचे भी बरामद हुए हैं। आशंका जताई जा रही है कि इन्हीं में से एक तमंचे से गोली मारकर इंद्रजीत पटेल की हत्या की गई है। मौत के घाट उतारा गया इंद्रजीत पटेल इलाहाबाद हाईकोर्ट में वकालत भी करता था।

ताबड़तोड़ फायरिंग की गई
यह सनसनीखेज वारदात प्रयागराज के गंगानगर जोन के सोरांव इलाके की है। यहां रहने वाले इंद्रजीत पटेल सुबह घर के बाहर कुछ काम कर रहे थे, तभी उन पर ताबड़तोड़ फायरिंग की गई। गोली लगने से इंद्रजीत पटेल की मौत हो गई। हत्या का आरोप पड़ोस के ही रहने वाले सर्वेश नाम के युवक पर लगा है। बताया जाता है कि मौत के घाट उतारे गए इंद्रजीत और आरोपी युवक सर्वेश में पिछले लंबे अरसे से विवाद चल रहा था। दोनों के बीच पहले भी कई बार झगड़ा हो चुका है। पुलिस का दावा है कि पुरानी रंजिश में ही सर्वेश ने इंद्रजीत को गोली मारी है। 

वारदात से इलाके में हड़कंप मचा
मौत के घाट उतारा गया इंद्रजीत पटेल केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल की पार्टी अपना दल एस से जुड़ा हुआ है। वह पार्टी की गंगा पार इकाई में विधि प्रकोष्ठ का कार्यकारिणी सदस्य था। इसके अलावा वकालत भी करता था। दिन-दहाड़े हुई हत्या की इस वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया। पुलिस की कई टीमें डीसीपी गंगापार अभिषेक भारती की अगुवाई में मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से नाराज स्थानीय लोगों ने वारदात को लेकर अपना आक्रोश जताया। हालांकि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिए जाने की जानकारी देकर लोगों का गुस्सा शांत कराया। पुलिस का कहना है कि अगर इस वारदात में कुछ अन्य लोगों के शामिल होने की भी जानकारी सामने आती है तो उन सबके खिलाफ भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी। अपना दल एस से जुड़े नेताओं ने भी इस मामले में कड़ी कार्रवाई किए जाने की मांग की है।

Also Read

24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग, हिंदू संगठनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

5 Oct 2024 09:30 PM

कौशांबी रामकथा के दौरान फाड़ी गई धार्मिक पुस्तक : 24 घंटे के अंदर गिरफ्तारी की मांग, हिंदू संगठनों ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में रामकथा के दौरान भागवत गीता के अपमान का मामला सामने आया है। यहां कुछ असामाजिक तत्वों ने धार्मिक पुस्तक फाड़ दी। इसकी जानकारी जैसे ही हिंदूवादी संगठनों को हुई, उन्होंने हंगामा कर दिया। और पढ़ें