Prayagraj News : माफिया अशरफ के सालों सद्दाम और जैद के खिलाफ 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज

माफिया अशरफ के सालों सद्दाम और जैद के खिलाफ 5 लाख रुपये की रंगदारी मांगने का मुकदमा दर्ज
UPT | माफिया अतीक अहमद के रिश्तेदार पर रंगदारी मांगने का मुकदमा

Apr 08, 2024 13:24

माफिया अतीक अहमद के छोटे भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम और जैद के खिलाफ 5 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में केस दर्ज किया गया है।

Apr 08, 2024 13:24

Prayagraj News :  माफिया अतीक अहमद (Gangster Atiq Ahmed) के नाम पर उसके भाई अशरफ का साला लोगों से रंगदारी (Extortion Money) मांग रहा है। अतीक के छोटे भाई खालिद अजीम उर्फ अशरफ के साले अब्दुल समद उर्फ सद्दाम और जैद के खिलाफ 5 लाख रुपये रंगदारी मांगने के मामले में केस दर्ज किया गया है। वक्फ बोर्ड से जुड़े एक कर्मचारी से रंगदारी मांगने के साथ ही मुतवल्ली को जान से मारने की धमकी भी दी गई है। कर्मचारी ने अशरफ की पत्नी जैनब के भाई सद्दाम के खिलाफ प्रयागराज के शाहगंज थाने में केस दर्ज किया गया है। पुलिस ने अशरफ नाम के दो लोगों और एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। यह केस शाहगंज में स्थित वक्फ संपत्ति की देखरेख करने वाले तेवारा थाना पूरामुफ्ती निवासी फूलचंद केसरवानी ने दर्ज कराया है। फूलचंद केसरवानी मुतवल्ली अम्माद हसन के सहयोगी हैं।

ये था मामला
फूलचंद केसरवानी की तरफ से दर्ज केस में कहा गया है कि 3 अप्रैल को वह वक्फ की संपत्तियों का किराया वसूलने हमाम गली गया था। किराया लेकर जब वह लौट रहा था, तभी एक व्यक्ति बिना नंबर की बाइक पर हेलमेट लगाकर आया और बोला कि वह अशरफ का साला मास्टर जैद है। उसने यह भी कहा कि जेल में बंद अब्दुल समद उर्फ सद्दाम ने नखासकोहना के नए मुतवल्ली अम्माद हसन से 5 लाख रुपये की मांग की है। रुपये नहीं दिए गए तो जान से मार देंगे। फूलचंद ने डरकर उस समय अपने पास मौजूद किराये वसूली के 30 हजार रुपये बाइक सवार को दे दिए। वापस आकर फूलचंद केसरवानी ने मुतवल्ली अम्माद हसन को पूरी घटना बताई। 

केस दर्ज कर जांच की जा रही : डीसीपी
प्रयागराज पुलिस ने शाहगंज थाने में सद्दाम और मास्टर जैद के खिलाफ पांच लाख रुपये की रंगदारी मांगने और जान से मारने की धमकी देने का केस दर्ज किया है। डीसीपी नगर दीपक भूकर ने बताया कि शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है, जांच की जा रही है।

वक्फ बोर्ड की 70 करोड़ की संपत्ति पर था कब्जा 
पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में वक्फ बोर्ड की 70 करोड़ की संपत्ति पर अशरफ और उसके ससुराल वालों का कब्जा था। मुतवल्ली अम्माद हसन ने मुकदमा दर्ज करवाया। वक्फ की संपत्ति पर कब्जा कर उसे बेचने समेत अन्य आरोपों में नाम आने के बाद से अशरफ का साला मास्टर जैद भी फरार हो गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है।

Also Read

स्नानार्थियों से लेकर पानी तक की होगी निगरानी, अंडर वाटर ड्रोन, सोनार समेत कई सुरक्षा व्यवस्था में हाईटेक उपकरणों का होगा इस्तेमाल

19 Sep 2024 08:24 PM

प्रयागराज महाकुंभ-2025 : स्नानार्थियों से लेकर पानी तक की होगी निगरानी, अंडर वाटर ड्रोन, सोनार समेत कई सुरक्षा व्यवस्था में हाईटेक उपकरणों का होगा इस्तेमाल

प्रयागराज में जनवरी 2025 में होने वाले इस महाकुंभ के लिए जल की सतह पर निगरानी के लिए पहली बार वाटर स्कूटर ब्रिगेड तैनात की जाएगी। इसके अलावा, अंडर वाटर सेफ्टी उपकरणों की खरीद के लिए बजट को स्वीकृति मिल गई है... और पढ़ें