Pratapgarh News : इस रेलवे स्टेशन के कायाकल्प का काम चार महीने पीछे, भड़के डीआरएम...

इस रेलवे स्टेशन के कायाकल्प का काम चार महीने पीछे, भड़के डीआरएम...
UPT | निरीक्षण करते रेलवे के डीआरएम सचिंद्र मोहन शर्मा।

Mar 30, 2024 10:19

उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम सचिंद्र मोहन शर्मा ने मां बेल्हा देवी धाम रेलवे स्टेशन प्रतापगढ़ पर चल रहे कायाकल्प के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने ट्रैक दोहरीकरण...

Mar 30, 2024 10:19

Pratapgarh News : उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम सचिंद्र मोहन शर्मा ने मां बेल्हा देवी धाम रेलवे स्टेशन प्रतापगढ़ पर चल रहे कायाकल्प के कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए हैं। उन्होंने ट्रैक दोहरीकरण का स्थलीय निरीक्षण किया और अधिकारियोंको आवश्यक निर्देश दिए। बता दें कि मां बेल्हा देवी धाम स्टेशन अमृत भारत योजना में शामिल है।

चार माह पीछे चल रहा कायाकल्प का काम
मां बेल्हा देवी धाम स्टेशन के कायाकल्प होने की शुरुआत हो चुकी है। लेकिन, किन्हीं कारणों से यह कार्य करीब चार माह पीछे चल रहा है। पुरानी बिल्डिंगों की तोड़ फोड़ का कार्य शुरू है। शुक्रवार को बिल्डिंग की हकीकत देखने आए डीआरएम जंघई से लौटकर प्रतापगढ़ स्टेशन की हकीकत को देखा। निरीक्षण के दौरान कार्य की प्रगति देखी। प्लेटफॉर्म चार और पांच के लिए बनने वाले विकास द्वार का भी निरीक्षण किया।

खानपान व्यवस्था की भी जानकारी ली
प्लेटफार्म नंबर एक पर कैंटीन के निरीक्षण के दौरान उन्होंने संचालक सुमित से खानपान की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। रेलवे परिसर में उन्होंने नई बिल्डिंग के लिए बनाए गए ड्राइंग के अनुसार ही निर्माण कार्य करने का निर्देश दिए। निरीक्षण के दौरान लखनऊ और प्रतापगढ़ के कई वरिष्ठ अधिकारी मौजूद थे।

Also Read

जिला महिला चिकित्सालय में नवाजात कन्याओं की माताएं सम्मानित, जरूरी किट भी प्रदान की

6 Oct 2024 05:15 PM

प्रतापगढ़ कन्या जन्म उत्सव : जिला महिला चिकित्सालय में नवाजात कन्याओं की माताएं सम्मानित, जरूरी किट भी प्रदान की

मिशन शक्ति के पांचवें चरण के तहत जिला महिला चिकित्सालय में कन्या जन्मोत्सव का आयोजन किया गया। विशिष्ट अतिथि पुलिस विभाग की प्रतिभा सिंह ने उपस्थित माताओं और अन्य प्रतिभागियों को विभिन्न हेल्पलाइन नंबरों के बारे में बताया। और पढ़ें